Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 26 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

नए कंडक्टरों ने किया हरियाणा रोडवेज में 40 लाख का गबन

जनता के पैसे की लूट की जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा?

New conductor, Haryana roadways, 40 lakh scam, employees strike, naya haryana, नया हरियाणा

6 नवंबर 2018



नया हरियाणा

जो हरियाणा रोडवेज पिछले दिनों हड़ताल और सरकार के खिलाफ खड़ताल के लिए सुर्खियों में थी, वही हरियाणा रोडवेज 40 लाख के गबन के लिए मीडिया में छाई हुई है. हरियाणा रोडवेज की हड़ताल के दौरान रोहतक डिपो में नए कंडक्टरों ने करीब 40 लाख का चूना लगा दिया है।  टिकटों का मिलान नहीं होने पर इस बात का खुलासा हुआ है.

दरसअल रोडवेज बसों की हड़ताल के चलते विभाग ने ठेके पर कंडक्टर और ड्राइवर लिए थे. ताकि पब्लिक को परेशानी न हो और दूसरी तरफ हड़ताल को कमजोर किया जा सके. इन कंडक्टरों को रोहतक डिपो में 75 लाख रुपए की सरकारी टिकट दी गई थी लेकिन इन 75 लाख रुपये की टिकटों के बदले कंडक्टरों ने सिर्फ 35 लाख रुपये ही हड़ताल के दौरान जमा करवाए.

विभाग की तरफ से उस वक्त सारा काम मैनुअल कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा था, कंप्यूटर ऑपरेटर हड़ताल पर होने के चलते सारा काम मैनुअल हुआ जिससे उस समय हिसाब नहीं मिल पाया. अब विभाग की तरफ से ठेके पर रखे कण्डक्टरों से हिसाब मांगा जा रहा है, अगर हिसाब सही नहीं मिलता है तो विभाग की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

आखिर इस गड़बड़ी के कौन जिम्मेदार है? परिवहन मंत्री या मुख्यमंत्री कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी?


बाकी समाचार