Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अजय चौटाला ने कहा इनेलो को किसी के बाप की बपौती नहीं बनने देंगे

ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला को निष्कासित किया था.

inld, dushyant chautala, ajay chautala, digvijay chautala, abhay singh chautala, naya haryana, नया हरियाणा

5 नवंबर 2018

नया हरियाणा

इनेलो के महासचिव अजय चौटाला तिहाड़ से 14 दिन की पैरोल पर बाहर आ गए हैं। उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में दिल्ली जनपथ पर स्थित दुष्यंत चौटाला के आवास पर उनके समर्थक पहुंचे हुए हैं। अजय तिहाड़ से सीधे दिल्ली में राजघाट स्थित चौ. देवीलाल की समाधि संघर्ष स्थल पर पहुंचे हैं। वहां से वे दिल्ली जनपथ पर पहुंचेंगे, जहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। यहीं से अगले कदम की घोषणा करेंगे।

अजय अपने बेटों दुष्यंत और दिग्विजय के निष्कासन पर सवाल भी खड़े करते हुए कहा कि इनेलो पार्टी किसी की बपौती नहीं है.  इंडियन नेशनल लोकदल तो हमारी है. वो किसी के बाप की बपौती नहीं है और न बनने देंगे. इनेलो आपकी पार्टी है. आपने इसे अपने खून से सींचा हैं. सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर फैसला लेंगे. आपको कमजोर नहीं होने देंगे. 

इनेलो के जिला अध्यक्ष एवं कई विधायक भी आए हुए हैं. भारी संख्या में भीड़ जुटी है. 

अजय चौटाला का साफ शब्दों में कहना था कि इनैलो पे ना मेरे बाप का हक है, ना मेरा है और ना किसी और का उसपे आपका/हमारा सब का हक है .. इनैलो किसी की बपौती नहीं

इनसो को कोई भंग नहीं कर सकता.इस बीच अजय चौटाला ने समर्थकों से परिवार के खिलाफ किसी भी प्रकार की बयानबाजी ना करने की अपील की कहा केवल जिंदाबाद के नारे लगाओ अपने नारे लगाओ अपनी सफलता के नारे लगाओ

अजय चौटाला ने कहा कि एक समय देवीलाल जी ने ओमप्रकाश चौटाला के साथ सम्बन्ध विच्छेद कर दिए थे बावजूद अंतिम समय में वे अपनी राजनैतिक विरासत ओमप्रकाश चौटाला को ही सौंपकर गए..तो चौटाला साहब का आज का गुस्सा कल को आशीर्वाद भी साबित हो सकता है बस आप धैर्य बनाकर रखें और मेहनत करें ..


बाकी समाचार