Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा विधायक ने कहा जूते दिखाकर करवाता हूं अधिकारियोें से काम

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Karnal Lok Sabha, Panipat Rural Assembly, Mahipal Dhanda, Inela Leader Devendra Kadian, Section Singh Rawal, Number 1 2018 Rally, naya haryana, नया हरियाणा

29 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

पानीपत ग्रामीण विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, हरियाणा हरियाणा के पानीपत जिले में स्थित एक विधान सभा क्षेत्र है। यह करनाल लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के अन्तर्गत आता है। 2014 में यहां से भाजपा की टिकट पर महिपाल ढांडा ने चुनाव में जीत दर्ज की थी. इन्होंने निर्दलीय धारा सिंह रावल को हराया था.
सोशल मीडिया पर विधायक की वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो कह रहे हैं कि वो अधिकारियों को जूते दिखाकर काम करवाते हैं.
क्या है पूरा मामला
1 नवंबर को पानीपत मैं प्रस्तावित सीएम मनोहर लाल की रैली का न्यौता देने पहुंचे ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने लोगों को अपने काम का तरीका बताते हुए कहा कि वह अधिकारियों को जूता दिखा कर काम कराते हैं. इनका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया है. वहीं इन बातों की आलोचना भी हो रही है.
 पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने रविवार को विकास नगर, ज्योति नगर, विवेक नगर वैधता कॉलोनी का दौरा कर लोगों को एक नंबर की रैली में पहुंचने का न्योता दिया. इस दौरान भीत नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में 29 लाख के टेंडर लगाए गए हैं. हल्का ग्रामीण में कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी. वहीं पर उन्होंने लोगों से 1 नवंबर को होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया.
इनेलो नेता देवेंद्र कादियान का कहना है कि जहां पर सरकारी कर्मचारी हड़ताल को लेकर एकजुट हो रहे हैं. वहीं इस तरीके की टिप्पणी करना कहीं महिपाल ढांडा को महंगा ना पड़ जाए. क्योंकि वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और पूरे पानीपत में चर्चा का विषय बना हुआ है.
 


बाकी समाचार