Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 80 हजार एकड़ जमीन कौडि़याें के भाव अपने लोगों में बांट दी : बीरेंद्र सिंह

कांग्रेसियों को पश्चाताप करने केदारनाथ यात्रा पर जाना चाहिए:

CM Bhupinder Singh Hooda, 80 thousand acres of land, Birendra Singh, Finance Minister Capt Abhimanyu, HBPE Chairman and MLA Dr. Kamal Gupta, BJP District President Surendra Poonia, naya haryana, नया हरियाणा

29 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को साइकिल और रथ यात्राएं छोड़कर केदारनाथ की यात्रा करनी चाहिए और वहीं जाकर बस जाना चाहिए, क्योंकि पहाड़ी और सुनसान स्थान पश्चाताप के लिए सबसे अनुकूल होते हैं। विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है। वह आजाद नगर के पटवार भवन में जन विश्वास रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।
वे रविवार को हिसार के आजाद नगर में आयोजित जन विश्वास रैली को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, एचबीपीई के चेयरमैन व विधायक डॉ. कमल गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया व अन्य उपस्थित रहे। रैली का आयोजन प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में किया गया था। बीरेंद्र सिंह ने स्वयं के कांग्रेस छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि साढ़े 9 साल के शासन में कांग्रेस के रहनुमा आंखें बंद किए बैठे रहे और बड़े-बड़े लोग, बिचौलिए तथा नेताओं ने 500 से 2000 करोड़ रुपये तक कमाए, ऐसे लोगों की संख्या 2 हजार से अधिक है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस को यहां बैठे सभी नेताओं से ज्यादा जानता हूं।

उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में 80 हजार एकड़ जमीन कौडि़याें के भाव प्रभावशाली लोगों को दे दी गई। उस समय प्रति एकड़ ढाई हजार करोड़ रुपये तक सीएलयू कराने के नाम पर लिए गए। मैंने सांपला रैली में सीएलयू के नाम पर हुई लूट का खुलकर जिक्र किया, उससे अगले दिन हुड्डा ने मुझसे कहा कि सीएलयू तो आपने भी करवाए थे। मैंने तब जवाब दिया कि मैंने किसी लालच में सीएलयू की सिफारिश कभी नहीं की। यदि मैंने किसी सीएलयू में कोई लाभ लिया हो तो मैं आज ही राजनीति छोड़ दूं।

वहीं वित्त कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हिसार एयरपोर्ट से जम्मू, चंडीगढ़, दिल्ली, देहरादून तथा जयपुर की हवाई सेवाएं शुरू करने के लिए सरकार ने टेंडर निकाल दिया है। घरेलू ही नहीं, अगले कुछ सालों में अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें हिसार से संचालित की जाएंगी।


बाकी समाचार