Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी पंचकूला जिले को बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा एमडीसी, सेक्टर 6 पंचकूला में लगभग 539.54 लाख रुपये की राशि से आधुनिक सुविधाओं से बने सामुदायिक केन्द्र का भी उद्घाटन किया गया। 

Chief Minister Manohar Lal, Panchkula District, Haryana Urban Development Authority, MDC, Sector 6 Panchkula, Community Center built by modern facilities, naya haryana, नया हरियाणा

23 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में लगभग 85 करोड़ 10 लाख रुपये की राशि से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन कर जिलावासियों को दी बड़ी सौगात।

साथ ही एम.सी. क्षेत्र में 14 गांवों को शामिल कर सीवरेज व्यवस्था का नींव के पत्थर भी रखे। इनमें 9 गांव रामगढ़, बिल्लाह, कोट, खंगेसरा, सुखदर्शनपुर, खटौली, नग्गल, सकेतड़ी, खंगोवाल में ट्रीटमेंट प्लांट लगेगें जबकि कोट, टिपरा, बिटना, जलौली में इंटरमिडिएट पंपिंग स्टेशन लगेंगे। इस सीवरेज व्यवस्था पर 48.11 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी और 87 किलोमीटर लंबी सीवरेज पाईप डाली जाएगी। यह परियोजना दिसंबर 2019 तक पूरा होने का लक्ष्य रखा गया है। 
इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा एमडीसी, सेक्टर 6 पंचकूला में लगभग 539.54 लाख रुपये की राशि से आधुनिक सुविधाओं से बने सामुदायिक केन्द्र का भी उद्घाटन किया गया। 
वहीं मुख्यमंत्री हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा सेक्टर 17 में लगभग 348.50 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक केन्द्र की आधारशिला भी रखी। 
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मोरनी के बड़ीशेर से भोजकोटी नदी पर 1003.94 लाख रुपये की राशि से बनने वाले पुल की आधारशिला भी रखी। 

सेक्टर 3 में नवनिर्मित खेल विभाग के निदेशालय भवन का लोकार्पण भी किया। इस भवन पर 12.90 करोड़ रुपये की राशि खर्च की गई है। मुख्यमंत्री द्वारा सेक्टर 2 में 5.18 करोड़ रुपये की राशि से बनने वाले अनुसूचित जाति एवं पिछड़े वर्ग कल्याण भवन की आधारशिला भी रखी गयी।
 


बाकी समाचार