Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस व इनेलो के बाद भाजपा नेताओं के मंच पर पेंचे लड़े

हरियाणा की राजनीति का राहुकाल चल रहा है।

Union Minister KP Gurjar, Vipul Goyal, Dussehra combustion program, NIT Dussehra festival, naya haryana, नया हरियाणा

20 अक्टूबर 2018



नया हरियाणा

हरियाणा की राजनीति का राहुकाल चल रहा है। कांग्रेस के भीतर की लड़ाई सार्वजनिक मंचों पर जगजाहिर थी। उसके बाद इनेलो के भीतर की लड़ाई मंचों पर आ गई है। अब भाजपा दोनों दलों पर चुटकियां ले रही थी। क्योंकि भाजपा नेताओं की लड़ाई मंचों पर नहीं दिखती थी। सो इसकी कमी भी भाजपा नेताओं ने पूरी कर दी है।
फरीदबाद में रावण दहन के मौके पर मंच पर आपस में केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री भिड़ गए। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो गया है।
जानकारी मिली है कि दशहरा दहन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री केपी गुर्जर और विपुल गोयल शिरकत करने पहुंचे थे, जहां वे सार्वजनिक रूप से किसी बात को लेकर बहस पड़े। बताया जा रहा है कि दोनों ही मंत्रियों ने एक दूसरे पर राजनीति करने का आरोप लगाया और मंच पर ही तू-तू मैं-मैं हो गई।
गौरतलब है कि एनआईटी दशहरा पर्व मनाने को लेकर दो संगठनों में पिछले एक माह से टकराव हो रहा था। जिसके बाद गत दिवस प्रशासन ने एक कमेटी बनाकर दशहरा पर्व मनाने की घोषणा की थी। जिसके बाद आज मंच पर मुख्य अतिथि कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा ने भाषण खत्म किया ही था कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल मंच पर पहुंचे। मंच संचालन कर रहे व्यक्ति ने तुरन्त गोयल को माइक पर आमंत्रित किया। जिसके बाद उद्योग मंत्री ने मंच से दशहरा पर्व पर राजनीति करने की बात कही। इसके बाद दोनों मंत्री मंच पर ही आपस में भिड़ गए तथा दोनों में जमकर तीखी नोक-झोंक हुई।
गुर्जर ने गोयल से कहा कि धार्मिक मंच पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। वहीं बड़खल की विधायक सीमा ित्रखा ने समारोह में बगैर नाम लिए उद्योग मंत्री पर कटाक्ष किया और कहा कि लोगों को दूसरों के क्षेत्र में दखल नहीं देनी चाहिए। अपने धर्म व कर्म क्षेत्र को समझना चाहिए।
 


बाकी समाचार