Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 16 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सांसद दुष्यंत चौटाला ने दिया ओमप्रकाश चौटाला के नोटिस का जवाब

इनेलो पार्टी के भीतर की लड़ाई अब जगजाहिर हो चुकी है।

MP Dushyant Chautala, Omprakash Chautala, Abhay Singh Chautala, Ajay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

18 अक्टूबर 2018



नया हरियाणा


इनेलो के परिवार की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। सत्ता के लिए संघर्ष अभी तक जारी है। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने युवा सांसद दुष्यंत चौटाला को पार्टी से निलंबित करने को लेकर नोटिस जारी किया था। कारण बताते हुए कहा गया था कि गोहाना में रैली में अनुशासनहीनता के कारण उन्हें पार्टी से क्यों नहीं निलंबित किया जाए।
इसके जवाब में दुष्यंत चौटाला ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि नोटिस की भाषा पढ़ कर मैं आहत हुआ! मेरा मन व्यथित है। मुझे मानसिक यंत्रणा हुई जब मैंने नोटिस में पढ़ा कि मैंने लगातार पार्टी को तोड़ने का काम किया है। मेरे परिवार ने लगातार पार्टी के लिए दिन रात काम व संघर्ष किया है। नोटिस के जवाब में मैंने तथ्य और सबूत मांगे थे जिनके आधार पर मेरे ऊपर आरोप लगाए गए हैं। 
अभी तक पार्टी मुख्यालय ने मुझे किसी प्रकार का कोई तथ्य है या प्रमाण नहीं दिया। इसी वजह से इस अनुरोध के साथ कि मुझे शीघ्र अतिशीघ्र तथ्य और प्रमाण दिए जाएं। जिससे साबित होता है कि मैंने अनुशासनहीनता की और पार्टी विरोधी कार्य का किया।
इसके साथ-साथ सांसद दुष्यंत चौटाला ने इनेलो सुप्रीमो से जवाब देने की अवधि को 15 दिन और बढ़ाने का निवेदन भी किया।
 


बाकी समाचार