Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 20 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

15 को मुख्यमंत्री मनोहर लाल भिवानी में करेंगे रोड शो

फूलों की बारिश से होगा मुख्यमंत्री का स्वागत, शाम साढ़े चार बजे शुरु होगा रोड शो.

October 15, 2018, Bhiwani Lok Sabha, Bhiwani assembly, Chief Minister Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

13 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

 प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल अगामी 15 अक्तूबर को भिवानी में रोड शो करेंगे। इसके लिए भिवानी बीजेपी कार्यकारिणी ने एक बैठक करके उसके बाद प्रैस वार्ता कर यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में आयोजित अलंकरण समारोह में पहुंचेगे। उसके बाद प्रदेश के मुखिया हांसी गेट स्थित एक गार्डन से रोड शो शुरु करेगे।

 मुख्यमंत्री के इस रोड़ शो के प्रभारी प्रदेश महासचिव व भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ ने बताया कि मुख्यमंत्री हांसी गेट से घंटा घर होते हुए बाजार में लोगों से मिलेगे तथा हजारों की संख्या में लोग मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे तथा बाद में देर शाम यह रोड शो पार्षद प्रवीण चावला के कमला नगर स्थित मकान के निकट समाप्त होगा। 

 विधायक घनश्याम सर्राफ ने बताया कि मुख्यमंत्री भिवानी में रोड शो के दौरान काफी घोषणाएं भी कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से विकास के लिए काफी मांग की हैं तथा एक मांग पत्र उनके पास भी भेजा है। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोड शो के माध्यम से जनता और सरकार के बीच एक  सेतु बनाने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि जनता और सरकार दोनों मिलकर कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ा सकें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब पूरी तरह से चुनावी मॉड में आ चुके हैं।


बाकी समाचार