Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 22 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जाट समाज ने किया यशपाल मलिक का बहिष्कार

 दिसंबर में यशपाल मलिक के खिलाफ रैली का फैसला

Yashpal malik, jat community,राष्ट्रीय किसान आरक्षण संघर्ष समिति,यशपाल मलिक , naya haryana, नया हरियाणा

6 अक्टूबर 2018



नया हरियाणा

राष्ट्रीय किसान आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक शुक्रवार को ककरोई रोड स्थित कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजेश दहिया ने की। बैठक का मुख्य मुद्दा दिल्ली में किसानों पर हुए अत्याचार रहा। डॉ. राजेश दहिया ने कहा, कि जाट आरक्षण की जो डिमांड है उसे सरकार ने डंप कर दिया है। जिसमें यशपाल मलिक सबसे अधिक जिम्मेदार है। इसे जाट समाज ही सबक सिखाएगा।
ऐसे नेताओं को काले झंडे दिखाने से कुछ नहीं होता, अपना वक्त ही खराब करना है। दिल्ली में किसानों पर हुए अत्याचार पर समिति ने दुख व्यक्त किया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष मूलचंद दहिया तथा सत्यवान नरवाल ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने पर जोर दिया था .यशपाल मलिक को जाट कौम से बहिष्कृत करने  की मांग उठाई। दहिया ने समिति पदाधिकारियों से सलाह कर फैसला किया कि यशपाल मलिक को अपने जाट समाज से बहिष्कृत किया जाये। इसी के साथ वह उसका हुक्का पानी बंद करने के लिए पूरे जाट समाज से अपील करेंगे। समिति ने बीजेपी सरकार को 2 महीने का अल्टीमेटम दिया।  दिसंबर के पहले सप्ताह में बड़ी रैली करके पूरे जाट समाज तथा किसान समाज को इकट्ठा कर कोई ठोस फैसला किया जाएगा। मौके पर सत्यवान नरवाल, महेंद्र बलजीत सिंह, राकेश नरवाल, महेश, रामेश्वर उपस्थित रहे।


बाकी समाचार