Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

32 हजार सफाई कर्मचारियों की तीन दिन की हड़ताल हुई शुरू

प्रदर्शन कर रहे निगम कर्मियों ने बताया की बीजेपी ने जो वायदे 2014 के चुनावी घोषणा पत्र में किये थे उन्हें पूरा नहीं किया गया है।

Strike of clean workers, Haryana government, Manohar government will continue till the election, strike, do employees blackmail the government, or really demand the demand, naya haryana, नया हरियाणा

3 अक्टूबर 2018



नया हरियाणा

अपनी मांगों के लेकर आज से प्रदेश में नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा द्वारा पूरे प्रदेश में तीन दिन की हड़ताल की शुरू कर दी गयी हैं । जिसके चलते आज फरीदाबाद में निगम कर्मचारियों ने हड़ताल के पहले दिन फरीदाबाद नगर निगम मुख्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया और जमकर नारेबाजी की. इस हड़ताल को सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने भी अपना समर्थन दिया है । कर्मचारियों ने कहा सरकार टकराव ना करें। अन्यथा शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगने की ज़िम्मेदार लोकल बॉडी मिनिस्टर कविता जैन की होगी।

प्रदर्शन कर रहे निगम कर्मियों ने बताया कि बीजेपी ने जो वायदे 2014 के चुनावी घोषणा पत्र में किये थे। उन्हें पूरा नहीं किया गया है। जिसके चलते प्रदेश के 32 हज़ार कर्मचारियों की आज से तीन दिन की हड़ताल शुरू हो गयी है। उन्होंने बताया कि पिछली बार सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान सरकार ने सभी मांगे लगभग मान ली थी। इसके बावजूद सरकार ने अभी तक कुछ नहीं किया है। इसलिये उन्होंने आज से तीन दिन की हड़ताल पूरे प्रदेश में शुरू कर दी है।

उनका कहना था कि वह नहीं चाहते कि किसी तरह जनता को कोई भी परेशानी हो लेकिन अगर सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना गया तो शहर और बाज़ारो में कूड़े के ढेर लगने की ज़िम्मेदारी हरियाणा सरकार की है। लोकल बॉडी मिनिस्टर कविता जैन की होगी। उन्होंने चेतावनी दी है सरकार बातचीत का रास्ता अपनाये अन्यथा प्रदेश के 32 हजार कर्मचारी और आगे और भी बड़ा आंदोलन करेंगे।


बाकी समाचार