Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

यशपाल मलिक ने लड़कों को भड़काकर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का घर जलवाया व हमला करवाया : हवा सिंह सांगवान

उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक जाटों को फिर से धोखा दे रहा है.

Yashpal Malik is cheating Jats again, naya haryana, नया हरियाणा

1 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

 अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष पूर्व कमांडेंट हवासिंह सांगवान ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि यशपाल मलिक हरियाणा सरकार से मिलकर लगातार जाटों को धोखा देता आ रहा है और आज अभी उसी सरकार का दिखावटी विरोध कर रहा है। लेकिन अफसोस है कि हरियाणा का जाट अभी तक इसे पूर्णतया समझ नहीं पाया है। इसने 16 अगस्त से आंदोलन का आह्वान किया लेकिन इसने हरियाणा के जाटों को हरियाणा के मुख्यमंत्री और वित्तमंत्री अभिमन्यु के कार्यक्रमों का विरोध करने में लगा दिया और खुद कहीं नहीं गया। आज विरोध करने वाले लोगों पर मुकदमें दर्ज हो रहे हैं और वे जेल भेजे जा रहे हैं लेकिन खुद आदेश देकर यूपी में भाग जाता है। यही व्यक्ति कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री को अच्छा इंसान बता रहा था, आज उसी का विरोध कर रहा है। इसके पीछे के राज को हरियाणा के जाटों को समझना होगा।
 इससे भी बढक़र आश्चर्यजनक बात यह है कि लडक़ों को भडक़ाकर वित्त मंत्री का घर जलवाया और आज उसी को काले झंडे दिखाकर विरोध किया जा रहा है। यह कहां कि इंसानियत है कि पहले किसी का घर जलाओ, फिर उसी का जातीय बहिष्कार करो। ये किसी भी धर्म, कानून और नैतिकता के पूर्णतया विरोध में है।

इससे स्पष्ट है कि ऐसा करके यशपाल मलिक हरियाणा के जाटों को आपस में लड़वाना चाहता है, इसीलिए मैं ये बात जोर देकर कह रहा हूं कि यदि हम अभी भी नहीं चेतेंगे, तो हरियाणा के जाटों का सत्यानाश होना निश्चित है क्योंकि पहले ही इस व्यक्ति ने जाटों का उत्साह और आंदोलन करने का जज्बा लगभग खत्म करके विश्वास भावना को भारी ठेस पहुंचाई है। ऐसा किसी भी जाति के लिए बहुत बड़ा विनाश होता है।


बाकी समाचार