Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 18 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

यशपाल मलिक जाट समाज का सबसे बड़ा दुश्मन : कैप्टन अभिमन्यु

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि यशपाल मलिक ने भाईचारा बिगाड़ने के अलावा हरियाणा के लिए क्या किया है।

Finance Minister Captain Abhimanyu, Yashpal Malik, Yashpal Malik worked to spoil bhaichara, Yashpal Malik worked to defraud money, naya haryana, नया हरियाणा

1 अक्टूबर 2018



नया हरियाणा

प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें जाट समाज का सबसे बड़ा दुश्मन बताया। कैप्टन ने कहा कि मलिक केवल प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ने की नीयत से आता है और यहां आगजनी की घटना करवा कर वापस भाग जाता है। कैप्टन गोहाना में नई अनाज मंडी में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।
कैप्टन अभिमन्यु ने सवाल किया कि यशपाल मलिक बताएं, उन्होंने भाईचारा बिगाड़ने के अलावा हरियाणा के लिए क्या किया है? मलिक की अपने प्रदेश और इलाके में इज्जत नहीं है और हरियाणा में आकर लोगों को बहकाते हैं। मलिक के नेतृत्व में संघर्ष समिति फिर चंदा एकत्रित करके लोगों को बहकाने का काम करेगी। कैप्टन ने मलिक को ठगपाल बताया और कहा कि वे ऐसे ठगपालों से डरने वाले नहीं हैं। प्रदेश की खेल नीति के सवाल पर कहा कि अगर कोई खिलाड़ी दायरे में आता है और उसे पैसे नहीं मिले हैं तो वह सीधा उनसे आकर मिलें। कैप्टन ने दावा किया कि प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में 1971 से अब तक के 231 शहीदों के परिवारों को रोजगार दिया है, जबकि पिछली कांग्रेस सरकार ने केवल 17 शहीदों के परिवारों को रोजगार दिया था। 
इससे पूर्व कैप्टन ने खंदराई मोड़ स्थित जय बालाजी स्पो‌र्ट्स अकादमी का उद्घाटन दिया और वहां 11 लाख रुपये देने की घोषणा की। संघर्ष समिति ने कैप्टन को गोहाना में घुसने नहीं देने का ऐलान कर रखा था और उन्हें रोकने के लिए क्षेत्र में धरने भी दिए। इन सबके बावजूद मंत्री गोहाना पहुंचे और यहां तीन घंटे तक रहे। मगर कोई विरोध करने नहीं आया। इस मौके पर हरियाणा पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. धर्मबीर नांदल, बलजीत मलिक आदि मौजूद रहे।
 


बाकी समाचार