Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जींद उपचुनाव में भाजपा की ही जीत होगी : बीरेंद्र सिंह

जुलाना ने विपक्षी दलों को जीतवा कर अपने 30 साल खराब कर लिए.

Jind elections, political land of Bangar, Birendra Singh, Premlata, Julana assembly, Julana have been trailing for 30 years, Haryana politics, Congress, naya haryana, नया हरियाणा

1 अक्टूबर 2018

नया हरियाणा

जुलाना में राजनीतिक कमजोरी है। सरकार कोई आती है और विधायक किसी को बनाते हैं। जुलाना ने अपने विकास होने के 30 साल खराब कर दिए। अगर जुलाना के लोग राजनीतिक हवा को देख कर चलते तो जुलाना का कब का विकास हो गया होता। यह बात केंद्रीय इस्पात मंत्री बिरेंद्र सिंह ने जुलाना में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राजकीय कालेज में कार्यक र्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

प्रदेश के जींद उपचुनाव में भाजपा की ही जीत होगी। अगर जींद का चुनाव भाजपा जीत जाती है तो आने वाले अगले चुनावों में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी।

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 6 को जींद में होने वाली मुख्यमंत्री की रैली अब 14 को होगी। जींद में अगले 3 महीने में चुनाव होने हैं और वोट देने के लालच में जुलाना के भी विकास कार्य करवा लिए जाएंगे।

वहीं INLD पर निशाना साधते हुए कहा इस्पात मंत्री ने कहा कि चौटाला परिवार मेरे खिलाफ ही चुनाव लड़ते हैं अबकि बार चौटाला ने मेरे खिलाफ अपने पोते को उतारा लेकिन मैंने आप चुनाव ना लडकर अपने जुनियर पहलवान(प्रेमलता) अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाया। और वो आसानी से चुनाव जीत गई। मैंने अपनी जिंदगी में 13 चुनाव लड़े हैं। 12 चुनाव आप और 1 चुनाव अपनी पत्नी को लड़वाया है। मेरे पास 46 साल का राजनीतिक अनुभव है और राजनीति में ज्योतिषि हू। इस लिहाज से यह भविष्य वाणी भी है कि जींद चुनाव में भाजपा ही जीतेगी। संजीव बुआना ने कहा कि कांग्रेस-इनेलो के चलते विकास के मामले में जुलाना काफी पिछड़ गया है।


बाकी समाचार