Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

रेवाड़ी में किसान सभा ने सौंपा सीएम के नाम ज्ञापन

उन्होंने कहा कि SP व CMO को रेवाड़ी वापस लाने की मांग की है.

Kisan Sabha entrusted memorandum to CM in Rewari, naya haryana, नया हरियाणा

24 सितंबर 2018



नया हरियाणा

रेवाड़ी के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर सरकार द्वारा हाल ही में दो अधिकारियों के तबादलों के बाद जहां उन्हीं के विभागों के कुछ कर्मचारी खुश दिखाई पड़ रहे हैं, वहीं सामाजिक संगठनों में इस बात को लेकर रोष भी है। इसी को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा ने आज जिला सचिवालय पहुंच नगराधीश को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा तथा एसपी राजेश दुग्गल का तबादला तुरन्त प्रभाव से रोकने व SMO सुदर्शन पंवार की बरखस्तगी रद्द कर उन्हें भी रेवाड़ी में ही रखने की मांग की।

किसान सभा का कहना है कि पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने छोटे से कार्यकाल के दौरान न सिर्फ रेवाड़ी में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाया, बल्कि गैंगवार, शराब तस्करी व गो तस्करी जैसे अपराधों कर पूर्ण रूप से नियंत्रण में कर लिया था, जो इतने कम समय में संभव नही था, लेकिन जब से एसपी के जाने की खबर मिली तो अपराधियों के हौंसले फ़िर से बुलंद होने लगे है और अब जिले के लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे है।

वहीं लंबे समय से रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में बतौर SMO कार्यरत सुदर्शन पंवार के निलंबन से भी जिले के लोगो में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि अगर इन दोनों अधिकारियों को रेवाड़ी वापस नही लाया गया तो जिले की जनता सड़को पर उतरकर सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने पर मज़बूर होगी। अब देखना होगा कि सरकार इस मामले पर क्या संज्ञान लेती है।


बाकी समाचार