Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 20 जनवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

तेज बारिश के चलते इनेलो कीे 25 सितंबर को गोहाना में होने वाली सम्मान दिवस रैली हुई रद्द

हरियाणा में तेज बारिश के कारण फसलों के खराब होने की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं.

inld, naya haryana, नया हरियाणा

24 सितंबर 2018



नया हरियाणा

हरियाणा में तेज बारिश के कारण गोहाना में होने वाली सम्मान रेली स्थगित कर दी गई है. इनेलो की 25 सितंबर को होने वाली ताऊ सम्मान दिवस रैली रद्द कर दी गई है. अब यह कब होगी, इसकी तारीख तय नहीं की गई है. इनेलो हर साल ताऊ देवी लाल के सम्मान में इस रैली का आयोजन करती है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि यह रैली 7 अक्टूबर को होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. अभय सिंह चौटाला ने रैली के स्थगित होने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि मैदान में पानी बहुत अधिक भर गया है। जमीन में बहुत नीचे तक पानी चला गया है जिसे पंप से निकाल भी दिया जाए तो कीचड़ खत्म नहीं हो सकती। इसलिए मजबूरी में लेना फैसला पड़ा।

गौरतलब है कि ताऊ देवीलाल के जन्म दिवस पर 25 सितंबर को इनेलो की ओर से आयोजित की जाने वाली सम्मान रैली इस बार गोहाना में होनी थी।  इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की हुई मीटिंग में कार्यकर्ताओं ने सम्मान रैली के लिए गोहाना और हिसार का प्रस्ताव रखा था। हुड्डा के गढ़ कहे जाने वाले गोहाना में इनेलो अपना शक्ति प्रदर्शन करेगा। इसी गोहाना में कांग्रेस शासन काल की पूर्व सीएम हुड्डा ने आखिरी रैली की थी और कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी वहां रैली कर चुके हैं।

मीटिंग में एसवाईएल, दादूपुर-नलवी व मेवात कैनाल के मुद्दे को लेकर इनेलो की ओर से अब विधानसभा सत्र के दूसरे दिन 8 सितंबर को हरियाणा बंद का फैसला लिया गया। यह बंद पहले 18 अगस्त को प्रस्तावित था। नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन उपरांत उनके सम्मान के तौर पर 18 अगस्त के बंद को स्थगित किया गया था। सम्मान दिवस के दिन ही सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव कराने की प्रस्तावित योजना को नेता विपक्ष ने इनसो को इन चुनावों से दूर रखने की साजिश बताया। 



 


बाकी समाचार