Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 20 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रात को कोर्ट लगाकर गैंग रेप के आरोपियों को भेजा 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

27 तारीख को पेश करने की तारीख मुकर्रर की.

Rewari gang rape, naya haryana, नया हरियाणा

24 सितंबर 2018

नया हरियाणा

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में रविवार सुबह पकड़े गए नामजद पंकज व मनीष दोनों आरोपियों को एसआईटी टीम द्वारा रात 8 बजे महेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल कराकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट न्यायाधीश निमित्त कुमार की कोठी पर रात करीब साढ़े आठ बजे पहुचे।लगभग आधे घंटे बाद न्यायाधीश ने उन्हें कोर्ट कैम्पस में चलने का आदेश दिया। टीम उन्हें लेकर कोर्ट कैम्पस स्थित अदालत में 9:15 बजे पहुची। जंहा टीम को लगभग दो घंटे न्यायधीश का इंतजार करना पड़ा। 11 बजे जंहा उन्हें पेश किया गया।  जहां न्यायधीश निमित कुमार ने लगभग दो घंटे तक बड़ी ही गहनता के साथ सुनवाई की जिसमे पुलिस द्वारा आरोपियों के लिये 7 दिन का रिमांड मांगा जिस पर न्यायधीश ने उन दोनों आरोपियों को 4 दिन के  रिमांड पर भेज दिया गया। दोनों आरोपियों को कनीना न्यायालय में पेश किया जाना था लेकिन कनीना न्यायालय के न्यायाधीश अवकाश पर होने के चलते ड्यूटी मजिस्ट्रेट महेंद्रगढ़ की अदालत में न्यायाधीश निमित्त कुमार की अदालत में पेश किया गया।

गौरतलब है कि हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा से गैंग रेप के मामले में पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को धर दबोचा है। बता दें दोनों आरोपियों पंकज और मनीष को पुलिस ने बीती रात हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने मास्टरमाइंड नीशू को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने तीनों मुख्य आरोपी पंकज, मनीष औऱ नीशू को गिरफ्तार किया है। गैंगरेप को अंजाम देने वाले इन दोनों दरिंदों को मामले की जांच कर रही SIT की टीम ने देर रात महेंद्रगढ़ के सतनाली से गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि 12 सितंबर को रेवाड़ी के नया गांव की 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए गैंगरेप केस के इन आरोपियों की तलाश में पुलिस बीते कई दिनों से दबिश दे रही थी। निशू के अलावा इस केस में दो अन्य आरोपियों डॉक्टर संजीव और ट्यूबवेल मालिक दीन दयाल को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इन तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

बता दें कि पीड़ित लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ बर्बरतापूर्वक करीब दर्जनभर लोगों ने 8 घंटे तक रेप किया। हालांकि, एफआईआर में अभी सिर्फ तीन आरोपियों का नाम ही है। डॉक्टर के पहुंचने तक पीड़िता का ब्लड प्रेशर काफी लो हो चुका था। पीड़िता की हालत में पहले से काफी सुधार है ।


बाकी समाचार