Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा में बढ़ते अपराधों पर नवीन जयहिंद ने लिखा मुख्यमंत्री मनोहर लाल को खत

हरियाणा में बढ़ते अपराधों को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता ने चिंता व्यक्त की है.

Aam Aadmi Party Naveen Jaihind, Chief Minister Manohar Lal, rising crime against women, Dowry, murder, rape, flirting, dowry harassment, Rewari gangrape case, naya haryana, नया हरियाणा

20 सितंबर 2018

नया हरियाणा

सेवा में,

माननीय मुख्यमंत्री महोदय,

हरियाणा सरकार,

चंडीगढ़।

 

विषय- रेवाड़ी की दुष्कर्म पीड़िता को तुरंत प्रभाव से इंस्पेक्टर लगाकर न्याय दिलाने हेतु

 

मुख्यमंत्री महोदय जी,

रेवाड़ी में हुई गैंगरेप की घटना को पुरे हरियाणा ही नहीं नहीं देश को हिला दिया है. कैसे प्रदेश का नाम रोशन करने वाली प्रतिभावान बच्ची के साथ दुष्कर्म हो जाता है और पुलिस-प्रशाशन 5 दिनों तक सोता रहता है, ये सब हरियाणा को शर्मशार करने वाली घटना है.

हरियाणा सरकार द्वारा रेवाड़ी रेप पीडिता के परिवार को 2 लाख चेक दिया जाना भी हरियाणा की बेटियों के सम्मान के साथ भद्दा मजाक है, प्रदेश की महिलायों और बच्चियों को न्याय चाहिए सरकार की खैरात नही चाहिए. हरियाणा की जनता ने सरकार इसलिए नही बनाई थी कि सरकार महिलायों के सम्मान की कीमत लगाये, उनकी सुरक्षा के लिए सरकार बनाई जाती है.

हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर जी आपने सारी पुलिस तो नेताओं की सुरक्षा में लगा रखी है। हरियाणा प्रदेश में कौरवों का राज आ गया है क्या? महिलाओं के चीरहरण हो रहे हैं आप खुद धृतराष्ट्र बने हुए हैं। रेवाड़ी घटना के दोषियों को अभी पुलिस पकड़ भी नहीं पाई है और फरीदाबाद जिले से एक ओर गैंगरेप की घटना हो गयी है.

आपकी सरकार ने पिछले कुछ समय में हरियाणा में महिलाओं पर अत्याचारों की संख्या जिस तरह से बढ़ी है वो बेहद चिंताजनक है, कुछ आंकडें निचे देखिये आपका सिर शर्म से स्वयमं झुक जायेगा:

Crime

आपकी सरकार में कुल घटनाएँ

दहेज के कारण हत्या

969

बलात्कार

4593

छेड़खानी

7928

अपहरण

10543

दहेज उत्पीड़न

13138

कुल महिलाओ पर अत्याचार

37171

 

रेवाड़ी की जिस बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है उस बच्ची ने प्रदेश का नाम रोशन किया था इसलिए मैं आपसे निवेदन करता हूँ कि इस बच्ची को सीधा पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर की जॉब दी जाए ताकि वो अपने केस के साथ-2 अन्य बच्चियों के साथ होने वाली ऐसी घटनाओं को रोक सके और उनके साथ न्याय कर सके.

 

निवेदक,

समस्त कार्यकर्ता, आम आदमी पार्टी हरियाणा एवं

नवीन जयहिंद भाई, प्रदेश अध्यक्ष, ‘आप‘।

 
 
 
 
 

बाकी समाचार