Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 19 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हुड्डा, सुरजेवाला व दलाल का सही इलाज सत्ता आने पर होगा : अभय सिंह चौटाला

अभय सिंह चौटाला और दलाल के बीच का विवाद लगातार बढ़ रहा है।

Abhay Singh Chautala, Kaithal RKM, Jind, 25 September Gohana Rally, Honorable Day Rally, Bhupinder Singh Hooda, Randeep Surjewala, Karan Singh Dalal, Palwal Assembly,, naya haryana, नया हरियाणा

16 सितंबर 2018



नया हरियाणा

अभय सिंह चौटाला और करण सिंह दलाल के बीच विधानसभा से शुरू हुआ झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों तरफ से बयानों के तीर लगातार चल रहे हैं। अभय सिंह ने कहा कि विधानसभा में तो कांग्रेसियों का इलाज कर दिया है, अब सही इलाज सत्ता में आने पर होगा।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला को भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला और करण दलाल ने षडयंत्र कर जेल भिजवाया था। इन्हीं के कारण आज इनेलो नेता जेल में बंद में हैं।
इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस कांग्रेसी विधायक करण दलाल ने हरियाणा को कलंकित करने का बयान दिया । जिसके कारण उन पर कार्यवाही हुई। करण दलाल ने मुझे, ओमप्रकाश चौटाला और ताऊ देवीलाल को गाली दी। करण दलाल की पुरानी आदत है कि वह गाली देकर माफी मांग लेता है।
मैं गाली सुनकर चुप रहता तो कार्यकर्ता कहते कि अभय सिंह चौटाला तो कायर व कमजोर नेता है। अभय चौटाला ने कहा कि करण दलाल को मारने की जरूरत नहीं है। वह तो पहले ही मरा पड़ा है। यदि थोड़ा बहुत बचा है तो पलवल की जनता उन्हें चुनाव में ईवीएम का बटन दबाकर मार देगी।
कैथल के आरकेएम में कार्यकर्ताओं को सम्मान दिवस समारोह के लिए निमंत्रण देने पहुंचे अभय सिंह ने कहा कि अब तो मैं कांग्रसियों को नींद में भी दिखाई देने लगा हूं। सबसे अधिक चिंता तो हुड्डा को सता रही है। इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार आने के बाद हुड्डा एक दिन भी बाहर नहीं रह सकते। जितनी चिंता हुड्डा को है, उतनी ही सुरजेवाला को भी है।
 


बाकी समाचार