Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

28 अक्टूबर को करनाल से चुनावी बिगुल फूंकेगी भाजपा

मोरनी की पहाड़ियों में चिंतन-मंथन के बाद यह फैसला लिया गया है.

BJP Haryana, October 28, 2018, Karnal, Elections, Bugul Funggegi, Manohar Lal, Capt Abhimanyu, Om Prakash Dhankar, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

5 सितंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी शासन के चार साल पूरे होने पर 28 अक्टूबर को करनाल में प्रदेश स्तरीय रैली के माध्यम से चुनावी बिगुल फूंकेगी। इसके साथ-साथ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। संगठनात्मक मजबूती के लिए शक्ति केंद्र तथा बूथ स्तर पर प्रभावी तरीके से भाजपा मैदान में उतरेगी।

बुधवार को सरकार और संगठन  मोरनी की पहाड़ियों में वन विभाग के गेस्ट हाउस में भाजपा नेतृत्व की हरियाणा सरकार की उपलब्धियों और भविष्य की तैयारियों पर चिंतन के लिए पहुंचा। प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए उठाए गए कदम और पारदर्शी शासन की बदौलत हुए बदलाव पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मंत्री, बोर्ड-निगम चेयरमैन, भाजपा वरिष्ठ पदाधिकरियों द्वारा चिंतन किया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रस्तावित लोकसभा, विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार होने का आह्वान किया। उन्होंने मंत्री से लेकर बूथ के कार्यकर्ता तक को चुनाव की दृष्टि से व्यवस्था संभालने के निर्देश दिए, वहीं सभी  पदाधिकारियों को एक टीम के तौर पर काम करने पर जोर दिया। इसी प्रकार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मंत्री, बोर्ड-निगम चेयरमैन राजनीतिक गतिविधियां बढ़ाएं तथा सरकार की योजनाओं को आम जन के बीच प्रभावी तरीके से लेकर जाएं। यही नहीं बूथ स्तर तक होने वाले आयोजनों में वरिष्ठ पदाधिकारियों को अहम भूमिका निभाने के निर्देश भी दिए गए। 
अगले चार महीने का खाका बुना, प्रदेश से बूथ पर जमी नजर
भाजपा हरियाणा में जीत की निरंतरता को बरकरार रखने के लिए अगले चार महीने तक न केवल आमजन को बदलाव का अहसास कराया जाएगा, अपितु कार्यकर्ताओं में भी जोश भरा जाएगा। इस दौरान संगठनात्मक और सरकार के स्तर पर लगातार आयोजन होंगे। 13-14 सितम्बर को रोहतक में प्रदेश कार्यसमिति का आयोजन किया जाएगा। 16 सितम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की कालजयी कविताओं पर अलग-अलग स्थानों काव्यांजलि पाठ आयोजित किए जाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन 25 सितम्बर तक कार्यान्जली सेवा सप्ताह आयोजित किया जाएगा, जिसमें स्वास्थ्य जांच शिविर, पौधरोपण आदि आयोजनों के साथ आयुष्मान भारत अभियान के बारे में भी आमजन को जागरूक किया जाएगा।

सरकार के 4 साल पूरे होने पर अलग-अलग स्थानों पर उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 28 अक्टूबर को करनाल में प्रदेश स्तरीय रैली के साथ चुनावी बिगुल फूंका जाएगा। जिला स्तर पर महिला सम्मेलनों का आयोजन कर महिलाओं से जुड़ी योजनाओं पर चर्चा होगी। अक्टूबर माह में शक्ति केंद्र स्तर पर सम्मेलन तथा नवम्बर माह में बूथ स्तर पर सम्मेलन पूरे प्रदेश में आयोजित किए जाएंगे। इसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन (25 दिसम्बर) सुशासन दिवस पर बूथ पर पंजीकृत कार्यकर्ताओं का महाकुम्भ आयोजित किया जाएगा।


बाकी समाचार