Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 16 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा सरकार से लोगों का मन भर गया है : अशोक तंवर

तंवर ने मीडिया को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि आने वाले समय में जल्द ही राहुल गाँधी भी हरियाणा का दौरा करेंगे.

BJP government, Ashok Tanwar, Manohar Lal, Rahul Gandhi, Roadways employee strike, naya haryana, नया हरियाणा

5 सितंबर 2018



नया हरियाणा

2019 के चुनावो को लेकर राजनीतिक गलियारों में लोगो को अपनी तरफ करने की होड़ मची हुई है. इसी के मद्दे नजर राजनीतिक पार्टी के नेता- कायकर्ता लोगों के बीच में जाकर अपनी पार्टी के गुणगान कर रहे हैं. करनाल में आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने प्रदेश स्तरीय कोर्डिनेशन कमेटी कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और अपने कार्यकर्ताओ को गुरु मन्त्र दिया ! पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर कल से अशोक तंवर करनाल में है और यहां लोगों से मिल रहे हैं. 
 मीडिया से बातचीत में तंवर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से लोगों का मन भर गया है. आज हर वर्ग इस सरकर से दुःखी है और लोग कांग्रेस पार्टी को एहमियत दे रहे हैं. भाजपा सरकार के राज में कई घोटाले हुए हैं. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी लोगों के बीच में जा रही है और सरकार की पोल खोल रही है. जिसको लेकर पानीपत में 30 सितम्बर को कांग्रेस की प्रदेश स्तरीय रैली है और इस रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे और साथ ही कई बड़े नेता इस रैली में शिरकत करेंगे. 
वही तंवर ने मीडिया को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि आने वाले समय में जल्द ही राहुल गाँधी भी हरियाणा का दौरा करेंगे और कई रैलिया भी करेंगे.  वही रोडवेज के चक्के जाम पर तंवर ने कहा कि हम कर्मियों के साथ हैं क्यूंकि रोडवेज कर्मियों की मांग जायज है और काग्रेस पार्टी इन कर्मियों के साथ है. जब हरियाणा जलता है तो यह सरकार मजे में बैठी रहती है और जब कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन धरना करता है तो उस पर सख्ती की जाती है.
 


बाकी समाचार