Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत को युवाओं के सरोकार की नहीं सरकार बनाने की चिंता है : राजीव जैन

युवा नेता मैरिट पर नौकरी देने की पैरवी क्यों नहीं करते.

rajeev jain, manohar lal, abhay singh chautala, dushyant chautala, naya haryana, नया हरियाणा

5 सितंबर 2018

नया हरियाणा

सीएम मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि वर्तमान सरकार की भर्ती प्रक्रिया पर कुछ भी कहने से पहले इनेलो नेता आईना देख लें. चूंकि उनके नेता तो आज भर्तियों में गड़बड़ी की बदौलत सलाखों के पीछे हैं. जनता को नौकरियों के लिए जमीन, जेवर बेचने पर मजबूर करने वाले लोग आज भाजपा सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. उनके शासन में अनेक भर्तियां कोर्ट से इसलिए रद्द हुई क्योंकि मैरिट को ताक पर रखकर भारी गड़बड़ी की गई थी.

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए जैन ने कहा कि इनेलो नेताओं को वर्तमान सरकार द्वारा संचालित भर्ती प्रक्रिया में आवेदकों द्वारा दी गई फीस को ही गड़बड़ी बताने से यह साबित होता है कि उनके पास पारदर्शी तरीके से नौकरी देने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है. तभी ऐसी अनर्गल बातें कर रहे हैं.

सांसद ने कभी खुद यह स्वीकार नहीं किया कि उनकी सरकार आने पर नौकरियां कार्यकर्ताओं को नहीं बल्कि मैरिट वालों को देंगे. बल्कि उन्होंने तो कोर्ट के फैसलों के विरूद्ध बोलते हुए कहा कि ओमप्रकाश चौटाला ने जैसे नौकरियां दी है वैसे ही देंगे. दूसरी तरफ विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला मंच से सीधे कहते हैं कि ना पहले मैरिट पर दी और न आगे देंगे.

इससे साफ हो जाता है कि इनेलो नेताओं को युवाओं के भविष्य की कोई चिंता नहीं है और न ही युवाओं के भविष्य से कोई सरोकार है. बस अपनी सरकार बनाने पर ही सारा फोकस है.


बाकी समाचार