Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 19 अगस्त 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सपना चौधरी के जीवन का मूलमंत्र खुद की इज्जत करो

सपना चौधरी ने ये भी कहा कि अगर बिग बॉस में मेरी वापसी होती है तो सभी को हरियाणा का रुतबा फिर दिखा दूंगी. हरियाणा के लोग लठमार बोली भले ही बोलते हैं, लेकिन दिल के साफ होते हैं.

big boss, colours tv, Honor yourself the principle of life of Sapna Chaudhary, naya haryana, नया हरियाणा

28 नवंबर 2017

नया हरियाणा

'बिग बॉस' से सपना चौधरी के बाहर निकलने का एक बड़ा कारण हरियाणा में दो दिन नेट बंद होने को भी माना जा रहा है. पता नहीं इस बात में कितनी सच्चाई है, पर ऑन-लाइन वोटिंग पर असर तो जरूर पड़ा होगा.

बिग बॉस के घर में लगातार सात सप्ताह तक धमाल मचाने के बाद सपना चौधरी रविवार रात को नजफगढ़ स्थित अपने घर लौट आई. बिग बॉस के घर से लौटते ही सोमवार सुबह सपना चौधरी के घर के बाहर मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लग गया. सपना चौधरी ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए सवालों के जवाब दिए. 
सपना चौधरी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनके जीवन का मूलमंत्र है- 'खुद की इज्जत करो'. जब तक आप खुद की इज्जत नहीं करोगे, दूसरा भी आपकी इज्जत नहीं करेगा. लगता है इसी मंत्र के सहारे ही वो तमाम टीका-टिप्पणियों से अपने आपको मुक्त कर पाती हैं. वरना फब्तियां कसने वाले कम नहीं हैं. वैसे भी हर इंसान को अपनी तरह से जीवन जीने का अधिकार है. सपना चौधरी अपना जीवन कैसे जीएगी, ये उनका अपना अधिकार है. उनके ऐसा जीवन जीने से सीधे किसी का जीवन प्रभावित भी नहीं होता. जैसा उन पर आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने हरियाणा की संस्कृति को खराब और बदनाम किया है. जबकि उन्हें पसंद करने वाले भी हरियाणा के हर वर्ग और उम्र के हैं.
 अगर किसी को सपना का डांस पसंद नहीं है तो वह उसे अनदेखा कर सकता है. मगर सपना पर अपना विचार थोपना उचित नहीं लगता. उनके डांस से संस्कृति के खराब होने के दुहाई देने वाले भी बहुत हैं. इस तर्क के आधार पर तो समस्त भारतीय सिनेमा ध्वस्त हो जाएगा. कुछ लोगों का उनके चौधरी टाइटल लगाने पर भी आपत्ति है. दरअसल सपना चौधरी को चाहने वाले और उनकी आलोचना करने वाले, दोनों की संख्या काफी है. जाहिर है समाज में स्त्रियों को लेकर एक अलग तरह नैतिक पैमाना सदियों से चला आ रहा है, जिसे हर उस लड़की पर थोपने का प्रयास किया जाता है. जो उस रेंज से बाहर निकलने की कोशिश करती है.
सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं- 'बेघर' होने के बाद बिग बॉस 11 में सिंगर डांसर सपना चौधरी के वापिस आने की अटकलें हैं, इन पर सपना खुलकर बोलीं और कहा...बिग बॉस में री-इंट्री के बारे में अभी उन्हें कुछ नहीं पता, वे कुछ नहीं कह सकती. अगर कुछ ऐसा होगा तो सबके सामने आ जाएगा. मेरी इस बारे में कोई बात नहीं हुई है.
बिग बॉस से आउट होने के बाद सपना चौधरी घर लौटीं तो उनसे सलमान खान पर एक सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने टालमटोल की. सपना चौधरी ने यह बात मानी कि बिग बॉस के घर में उत्तर भारतीय संस्कृति के बारे में भला-बुरा कहा गया. सलमान खान द्वारा हरियाणा के जाटों और अन्य लोगों को जातिवादी कहने और दूसरी भली-बुरी बात कहने के सवाल को सपना ने टाल दिया. सपना चौधरी ने ये भी कहा कि अगर बिग बॉस में मेरी वापसी होती है तो सभी को हरियाणा का रुतबा फिर दिखा दूंगी. हरियाणा के लोग लठमार बोली भले ही बोलते हैं, लेकिन दिल के साफ होते हैं.


 


बाकी समाचार