Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 18 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

21 हजार बहनें बलराज कुंडू को बांधेगी राखियां

रोहतक जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुंडू सालों से ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के अभियान में जुटे हुए हैं.

21 thousand sisters, Balraj Kundu, Zilla Parishad Rohtak, Mahmah, Beti Bachao Beti Teacha, Prime Minister Modi, General Secretary Kailash Vijayvargiya, MLA Manish Grover, naya haryana, नया हरियाणा

25 अगस्त 2018



नया हरियाणा

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के  नारे यूं तो हर नेता- जनप्रतिनिधि की तरफ से दिए जाते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस सपने को साकार करने में लगे हुए हैं रोहतक जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुंडू। सालों से ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के अभियान में जुटे हुए बलराज कुंडू आज एक बार फिर बेटियों को एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। रक्षाबंधन के उपलक्ष्य पर बलराज कुंडू महम विधानसभा क्षेत्र की बेटियों को 4 बसों की सौगात देने जा रहे हैं। इसके साथ चार गोल्फ कार्ट भी बेटियों को समर्पित की जाएगी। 
बलराज कुंडू ‘बेटी पढ़ाओ’ अभियान के लिए 8 बसों की सौगात पहले ही दे चुके हैं साथ ही कई कोचिंग सेंटरों के जरिए बेटियों को मनाने में जुटे हुए हैं। ‘बेटी बचाओ बेटी  पढ़ाओ’ के नारे को अमलीजामा पहनाने के लिए महम की अनाज मंडी में बलराज कुंडू की तरफ से एक बड़ा आयोजन किया जाएगा। 
 21 हजार से ज्यादा बहनें बलराज कुंडू को राखी बांधेगी। आयोजन के लिए महम की अनाज मंडी में साढ़े 62000 स्क्वायर फुट का वाटर प्रूफ टेंट लगाया गया है वही 8000 वॉलिंटियर  रैली की व्यवस्था संभालेंगे। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर समेत बीजेपी के  विधायक  मौजूद रहेंगे।
 


बाकी समाचार