Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

उमर खालिद पर जानलेवा हमला, अपराधियों से जुड़ते हुड्डा परिवार के कनेक्शन

इससे पूर्व सीबीआई रिपोर्ट में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के परिवार पर जानलेवा हमला करने वाले हुड्डा परिवार के नजदीकी निकले थे.

Umar Khalid murderous assault, connecting criminals to Hooda family connections, A murderous assault on Captain Abhimanyus family, Home attack, naya haryana, नया हरियाणा

24 अगस्त 2018

नया हरियाणा

क्या यह महज संयोग है कि अपराधियों के साथ भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा के नजदीकी संबंध निकलते हैं। जी हां पहले कैप्टन अभिमन्यु के परिवार पर जानलेवा हमला करने वालों के संबंध हुड्डा परिवार से निकले थे। अब दिल्ली में उमर खालिद पर जानलेवा हमला करने वालों के संबंध दीपेंद्र हुड्डा से निकल रहे हैं। जबकि इन अपराधियों का कनैक्शन अगर किसी भाजपा नेता से निकल जाता तो अब तक सोशल मीडिया और तथाकथित मीडिया के निशाने पर भाजपा सरकार आ गई होती और इसके पीछे सरकार की साजिशों की पटकथा लिखी जा चुकी होती। प्राइम टाइम से सरकार से सवाल पूछे जाते और इसे लोकतंत्र के लिए खतरा बताया जाता। हिंदू-मुस्लिम रंग दिया जाता. बलां-बलां बाते की जाती।

<?= Umar Khalid murderous assault, connecting criminals to Hooda family connections, A murderous assault on Captain Abhimanyus family, Home attack; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

गौरतलब है कि जेएनयू के छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपी नवीन दलाल का कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ फोटो मिलने का मामला सामने आया है। नवीन दलाल ने ये फोटो खुद अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट की हैं। नवीन दलाल के साथ रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ हाथ मिलाते हुए फोटो सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के पोस्टर भी फेसबुक पर शेयर किये हुए हैं।

पोस्टर में आरोपी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस विधायक करण दलाल के भी फोटो हैं । इसी फोटो को शेयर करते हुए नवीन दलाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हुडा की जनक्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए भी निमंत्रण दे रहा है।

नवीन दलाल के कांग्रेस से सम्बंध पर सियासी गलियारों हलचल मची हुई है। नवीन दलाल के पोलेटिकल कनेक्शन के चलते अब इस हमले के अलग ही मायने निकले जा रहे हैं। आरोपी नवीन दलाल बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव का रहने वाला है।

नवीन गऊ रक्षक सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है। इतना ही नहीं संत गोपाल दास ने भी नवीन को अपनी गऊ ग्राम स्वराज यात्रा के दौरान आगामी चुनावों के लिए अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया था।

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आरोपी दरवेश शाहपुर और नवीन दलाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया था। वीडियो में उन्होंने जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग के खिलाफ सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की  मांग की थी,  साथ ही उन्होंने  जेएनयू के छात्र  उमर खालिद पर हुए हमले की भी जिम्मेदारी  ली थी।

जिसके बाद दोनों ने पंजाब में सरंडर किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस आरोपियों को दिल्ली लेकर आई। दोनों आरोपियों से  अब दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ पूछताछ कर रही है।


बाकी समाचार