Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जानिए मायावती ने ईद पर क्यों बांधी अभय सिंह चौटाला को राखी

मायावती ने इससे पहले लालजी टंडन को भी राखी बांधकर धोखा दिया है।

Mayawati, Abhay Singh Chautala, Lalji Tandon, naya haryana, नया हरियाणा

22 अगस्त 2018

नया हरियाणा

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा बहन मायावती जननायक चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस के अवसर  पर 25 सितम्बर को गोहाना में होने वाले ‘सम्मान दिवस’ समारोह में शामिल होंगी। नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने बताया कि बहन मायावती ने सहर्ष ‘सम्मान दिवस’ का न्यौता स्वीकार किया और वह इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित भी करेंगी। इनेलो-बसपा का हरियाणा में कुछ समय पहले ही गठबंधन हुआ था। गठबंधन के बाद से ही दोनों दलों ने आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव इकट्ठे लड़ने का फैसला लिया था।
अभय सिंह चौटाला ने बसपा सुप्रीमो से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की और इस मौके पर बहन मायावती ने उनको राखी भी बांधी क्योंकि रक्षाबंधन के दिन अभय सिंह चौटाला उपस्थित नहीं होंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि गठबंधन के बाद यह पहला मौका होगा जब दोनों दलों के नेता एक मंच से जनता को सम्बोधित करेंगे।
इस गठबंधन द्वारा हरियाणा की सभी बिरादरियों और समुदाय के बीच पारंपरिक एकता और सम्मान की भावना पुन: स्थापना होगी जिसमें पिछले कुछ समय से दरार डालने  के प्रयास किए जा रहे हैं।
आपको बता दें कि ईद के मौके पर ही राखी के बंधन की परंपरा का निर्वाह इसीलिए निभाया गया है क्योंकि 22 अगस्त से 2 सितंबर तक अभय सिंह चौटाला विदेश यात्रा पर रहेंगे। जिसके कारण 26 अगस्त के बजाय आज ही रक्षाबंधन के माध्यम से गठबंधन को मजबूती देने का संदेश दिया है। हालांकि मायावती का पुराना रिकार्ड है कि मायावती ने लालजी टंडन को भी राखी बांधी थी और उनके साथ दगा भी की थी। अब देखना यह होगा कि मायावती इस बार क्या कारनामा करती हैं।
 


बाकी समाचार