Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

2 सितंबर की रैली के लिए राजकुमार सैनी ने कसी कमर

राजकुमार सैनी ने भाजपा से अलग पार्टी बनाने का फैसला लिया है।

Rajkumar Saini, Kaithal, Panipat Rally, September 2, Loktantra surksha party, naya haryana, नया हरियाणा

22 अगस्त 2018

नया हरियाणा

कैथल के खंड पूंडरी के पिलनी गांव में  आज सांसद राजकुमार सैनी ने जनसभा कर  पानीपत में २ सितम्बर को होने वाली रैली का न्योता दिया और ज्यादा से ज्यादा संख्या  पहुंचने  की अपील करेंगे।

कैथल के खंड पूंडरी के पिलनी गांव में  आज सांसद राजकुमार सैनी ने एक जनसभा को सम्बिधित किया झा गांव के लोगो ने उनका भरपूर स्वागत किया। अपने सम्बोधन में राजकुमार सैनी ने पूरे गांव को पानीपत में २ सितम्बर को होने वाली रैली का न्योता दिया और ज्यादा से ज्यादा संख्या  पहुंचने  अपील की। कार्यक्रम के उपरान्त   पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी जनसभाओं से लगातार लोगों को जगाने का प्रयास कर रहे हैं और आप देख सकते हैं की एक-एक कस्बे और गांव में दो-दो कार्यक्रम रखे जा रहे हैं और लोगों में पूरी तरह जोश है आप खुद देख सकते हैं और लोग उत्साहित हैं कि कब हमारी पार्टी बने और हम जनता से सीधे जुड़ सकें.

2 सितंबर को लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का आगाज होगा और लोगों को इसका काफी इंतजार है जो पिछले 70 सालों से लोगों के साथ भेदभाव हुआ है यह लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी इस भेदभाव भेदभाव को दूर करेगी, सब को रोजगार देगी और इस भेदभाव के कारण जो लोग पीड़ित हुए हैं हैं. उनकी पूर्ति की जाएगी और जिन लोगों ने हरियाणा में दादागिरी की है उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा


बाकी समाचार