Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 7 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पंजाब सरकार को नवजोत सिद्धू के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए : अनिल विज

भारतीय मीडिया में भी नवजोत की काफी आलोचना हो रही है।

Imran Khan, oath ceremony Pakistan, Pakistan Occupied Kashmir, Punjab Government, Navjot Sidhu, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

18 अगस्त 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज  ने आज एक वीडियो जारी कर के नवजोत सिंह सिद्धू पर जम कर भड़ास निकाली।  विज ने कहा की एक तरफ पूरा देश राष्ट्रीय शोक मन रहा है।  दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इम्रानखां के शपथ ग्रहण समारोह में जश्न मना रहें हैं जो काफी शर्मनाक है।  पंजाब सरकार उन पर कार्यवाई करे।  

 हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज जारी एक वीडियो में कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के पंचतत्व में लीन हो जाने पर सारा देश आज शोक में डूबा है।  देश में राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है  और पंजाब के एक मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मना रहे हैं, यह अति निंदनीय है इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।  विज ने कहा कि माना नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान की दोस्ती है पर क्या वह दोस्ती देश से बड़ी है।  विज ने मांग करते हुए कहा कि पंजाब सरकार को नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए । 

भारतीय मीडिया में भी नवजोत की काफी आलोचना हो रही है, क्योंकि उन्होंने प्रोटोकोल का उलंघन किया है। दूसरी तरफ पाकिस्तान ने भी उनके बैठने की व्यवस्था में प्रोटोकोल का उलंघन किया है। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को इस्लामाबाद में पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। समारोह के दौरान सिद्धू पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलते नजर आए। सिद्धू संग बाजवा की इस तस्वीर ने कांग्रेस को असहज स्थिति में डाल दिया है। यही नहीं, समारोह के दौरान सिद्धू को पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के पास भी बिठाया गया था। बता दें कि सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर बीजेपी पहले से ही उन पर हमलावर है। 


बाकी समाचार