Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 27 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हर पार्टी में है फूट, मगर कांग्रेस को मजबूत करने में जुटे हैं कार्यकर्ता : चिरंजीव राव

उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार की हालत तो सबसे खराब हो चली है, पोस्टरों को लेकर लड़ाई हो रही है परिवार में.

Manohar Lal, Rao Inderjit Singh, Capt Ajay Yadav, Chiranjeev Rao,, naya haryana, नया हरियाणा

16 अगस्त 2018



नया हरियाणा

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिरंजीव राव ने बीजेपी व इनैलो पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज किस पार्टी में फूट नहीं है। सीएम मनोहरलाल खट्टर व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बीच 36 का आंकड़ा जगजाहिर है। जहां तक इनैलो पार्टी का सवाल है तो चौटाला परिवार में जितनी फूट है, उतनी किसी पार्टी में नहीं है। वे आज 19 अगस्त को गुर्जर घटाल में आधी आबादी-पूरा हक के नाम से आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार की हालत तो इतनी खराब हो चली है कि होर्डिंगस से इनके नेताओं की तस्वीरें तक गायब होने लगी हैं। अब कोई रथ पर तो कोई साइकिल पर सवार होकर यात्रा कर रहा है, लेकिन हम तो पैदल चलकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने में लगा है। सबका एक ही मकसद है कि किसी तरह पार्टी मजबूती के साथ कार्य करे। वैसे भी जितने कार्यक्रम कांग्रेस पार्टी कर रही है, उतने किसी के नहीं हो रहे।
चिरंजीव राव ने कहा कि यूथ कांग्रेस द्वारा 19 अगस्त को रेवाड़ी जिले के गांव गुर्जर घटाल में आधी आबादी-पूरा हक के नाम से कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसी यादव विशेष रूप से शिरकत करेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करना है।
चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने मौका दिया तो वे पूरी मजबूती के साथ चुनाव लडेंग़े। वहीं अगले माह से रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान शुरू किया जाएगा।


बाकी समाचार