Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 20 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा सरकार ने पूरा किया हिसार में एयरपोर्ट का वादा: कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा की इस मामले पर विपक्षी दलों ने लगातार झूठ बोलकर जनता को बरगलाने की कोशिश की लेकिन अब सच जनता के सामने है.

Narendra Modi, Suresh Prabhu, Haryana BJP, Hisar airport, Manohar Lal Chief Minister Haryana, Captain Abhimanyu Finance Minister Haryana, naya haryana, नया हरियाणा

14 अगस्त 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हिसार और हरियाणा की जनता से भाजपा सरकार द्वारा किया गया एक बड़ा वादा  बुधवार को उस समय पूरा हो जाएगा जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार में बने हरियाणा के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे. हिसार हवाई अड्डे से जल्द ही चण्डीगढ़ व दिल्ली की उड़ाने संचालित होंगी. उन्होंने कहा की इस मामले पर विपक्षी दलों ने लगातार झूठ बोलकर जनता को बरगलाने की कोशिश की लेकिन अब सच जनता के सामने है. वित्त मंत्री ने हिसार हवाई अड्डे की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु का आभार जताया है.
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा सरकार जो भी वादा जनता से करती है उन्हें जरुर पूरा किया जाता है. माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास के मन्त्र पर चल रही सरकार ने आम जनता की भलाई के लिए लगातार निर्णय लिए हैं. उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी ने सपना देखा था कि देश का आम आदमी भी हवाई जहाज में यात्रा करे और इसी सपने को सरकार ने ‘उड़ान’ योजना के तहत पूरा किया है. हिसार हवाई अड्डे को भी सरकार ने इस योजना के साथ जोड़ा है. उन्होंने कहा की हिसार से दिल्ली और चंडीगढ़ की हवाई सेवा शुरू हो जाने से क्षेत्र में विकास एवं उद्योगिक गतिविधियाँ बढेंगी जिसका यहाँ की जनता को लाभ होगा. 
उन्होंने बताया कि हिसार में अगले वर्ष के अंत तक बेहतरीन लेंडिग सुविधाओं के साथ हवाई पट्टी का 9000 फुट तक विस्तार किया जाएगा. इस हवाई अड्डे के दूसरे चरण में बड़े विमानों के लिए पार्किंग, बेसिंग और रखरखाव, मरम्मत और ओवरहाल करने की सुविधाएं होंगी. वित्त मंत्री ने कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस और इनेलो ने इस अड्डे के निर्माण को लेकर लगातार झूठ बोला और जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि जिन दलों ने अपनी सरकारों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के अलावा कोई दूसरा कार्य नहीं किया हो उन्हें हरियाणा में हो रहे विकास कार्य भला कैसे दिखेंगे. कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि सरकार का पूरा प्रयास है कि भविष्य में यह हवाई अड्डा के अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा बने जिसका फायदा ना केवल हिसार बल्कि पूरे प्रदेश को होगा.


बाकी समाचार