Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा में लोकसभा के साथ हो सकते हैं विधानसभा के चुनाव

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में तो नहीं लेकिन वर्ष 2024 में पूरे देश में जरूर एक साथ चुनाव संभव हो सकते हैं। 

Lok Sabha elections in Haryana, assembly elections, naya haryana, नया हरियाणा

14 अगस्त 2018

नया हरियाणा

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराए जाने की मांग का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि देश के बड़े नेता भी साथ-साथ चुनाव कराए जाने की वकालत कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में तो नहीं लेकिन वर्ष 2024 में जरूर एक साथ चुनाव संभव हो सकते हैं। 

 सीएम मंगलवार सुबह रोहतक के सर्किट हाउस पहुंचे थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में लोकसभा व विधानसभा चुनाव साथ कराए जाने के संबंध में प्रतिक्रिया दी। दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विधि आयोग को पत्र लिखकर 12 राज्यों के चुनाव लोकसभा के साथ कराए जाने की मांग की है। इसी पर सीएम खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी यह बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को साथ लेना होगा और संविधान में भी संशोधन करना होगा। 

 एक सवाल के जवाब में सीएम ने जाट समाज की मांगों और यशपाल मलिक के आंदोलन की घोषणा पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कानून के दायरे में रहकर सभी मांगें पूरी की जा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश और जनता के हित में काम कर रही है। 
 


बाकी समाचार