Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 24 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनेलो वाले तो हरियाणा को हमेशा बंद रखना चाहते हैं : राजकुमार सैनी

उन्होंने कहा कि जिनका आधा परिवार भ्रष्टाचार के कारण जेल में है वो ईमानदारी की बात कर रहे हैं.

rajkumar saini, om prakash chautala, abhay singh chautala, dushyant chautala, naya haryana, नया हरियाणा

14 अगस्त 2018

नया हरियाणा

लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी देर शाम शाहबाद रेस्ट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की उनकी पार्टी विधानसभा और लोकसभा के दोनों चुनाव लड़ेगी. सांसद ने इनेलो पर खूब निशाना साधा. मीडिया के एक सवाल के जवाब में बोलते हुए सांसद ने कहा कि किसी के जेल जाने या बाहर आने से इस देश को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता.

राजकुमार सैनी ने तंज कसते हुए कहा कि ऐसा ना हो कि उसके बाहर आने से पहले ही बाकी का आधा परिवार जेल में पहुचे जाए, क्योंकि आय से अधिक संपत्ति का केस लगा पड़ा है. राजकुमार सैनी ने खूब कटाक्ष किया कि बोले भ्रष्टाचार पर भाषण दे रहे, कुनबा आधा जेल में भ्रष्टाचार के कारण है.

राजकुमार सैनी ने फिर आपबीती सुनाई बोले कि आज एक बार एसोसिएशन का प्रोग्राम था. वहां मेरे को मिलने से उन वकीलों को रोका गया और बार एसोसिएशन का ताला लगा दिया है. जब वकीलों के साथ ये बदसलूकी हो सकती है कि राजकुमार सैनी यहां नही आना चाहिए, ताला लगा दिया. उन्होंने कहा कि आये दिन दादागिरी सिर चढ़कर बोलती जा रही है.

18 तारीख के इनेलो के आव्हान पर हरियाणा बंद पर भी खूब बोले राजकुमार सैनी. उन्होंने कहा उन्होंने हरियाणा खुलने ही कब दिया था वह तो हमेशा बंद रखना चाहते हैं. सांसद ने अपनी नीति का फिर खुलासा किया बोले एक परिवार एक रोजगार, हम दो हमारे दो, सौ प्रतिशत आरक्षण की कवायद ले कर हम जनता के बीच जा रहे हैं.

मीडिया ने पूछा कि क्या राजनितिक पार्टी की घोषणा के साथ ही वह इस्तीफा देंगे तो इस पर सांसद बोले कि मुझे पार्टी ने टिकट दिया था. सांसद तो जनता ने बनाया है. मैं काम करता रहूंगा पार्टी चाहे तो कल निकाल दें.


बाकी समाचार