Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 16 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जाट महासभा करनाल ने किया वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत

जाट नेताओं ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु एक सुशिक्षित, मेहनती और बेदाग छवि के नेता हैं जिन पर समाज को गर्व है.

Jat Mahasabha Karnal,  Finance Minister Capt Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

13 अगस्त 2018



नया हरियाणा

जाट महासभा करनाल ने सोमवार को करनाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत किया. उनका स्वागत करने वालों में महासभा के प्रधान जोगिंद्र लाठर, महासचिव बलवान सिंह, पूर्व उप प्रधान ज्ञान सिंह कादियान सहित जम्मू जाट सभा के प्रधान चौधरी कमल सिंह भी थे. जाट नेताओं ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु एक सुशिक्षित, मेहनती और बेदाग छवि के नेता हैं जिन पर समाज को गर्व है. वे सदैव समाज को जोडने की बात करते हैं. उन्होंने हमेशा छत्तीस बिरादरी के भाईचारे की वकालत की है.

<?= Jat Mahasabha Karnal,  Finance Minister Capt Abhimanyu; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

इस मौके पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी का आभार जताया और अपील की कि सभी मिलकर समाज की मजबूती के लिए काम करें. उन्होंने कहा कि हरियाणा सबका है और यहॉं का समाज हमेशा से एकजुट था और आगे भी एक साथ रहेगा. इस मौके पर वित्त मंत्री का स्वागत करने वालों में गजे सिंह कुंडू, राम कुमार चहल, सूरज मल सिंधड़, बलकार सिंह संधु, इंद्र सिंह मलिक, वीरेंद्र सिंह जून, गुरप्रीत सिंह, पंकज लाठर और बिट्टु के अलावा गोस्वामी समाज सभा के पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष संजीव गोस्वामी भी मौजूद रहे.


बाकी समाचार