Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ठग मानसिकता के चंदा चोर आपकी बुराई करते हैं तो आत्मबल बढ़ता है: कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा कि झूठे गैंग के इशारों पर काम करने वाले चंदाखोर लोग लाशों पर राजनीति कर रहे हैं.

Captain Abhimanyu, Karnal, Manohar Lal, False Gang Hooda, Thagpal Yash Pal Chandachor, under the guise of Jat reservation, politics on corpses,, naya haryana, नया हरियाणा

13 अगस्त 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जब भी ठग मानसिकता के चंदा चोर लोग उनकी बुराई करते हैं तो उनका आत्मबल बढ़ जाता है क्योंकि जब कोई गलत आदमी आपकी बुराई करता है तो इससे साबित होता है कि आप सही रास्ते पर हैं. वित्त मंत्री करनाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.
वित्त मंत्री ने कहा कि हरियाणा में दस साल तक झूठ और लूट के कारोबारी झूठा गैंग के इशारे पर चंदाचोर उनसे सवाल कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग हरियाणा की छत्तीस बिरादरी में वैमनस्य घोलने के दोषी हैं और समाज यह बात कभी नहीं भूलेगा. वित्त मंत्री ने कहा कि मासूम युवाओं को आरक्षण के नाम पर भडकाकर इन लोगों ने लाशों पर राजनीति की और फिर चंदा इकट्ठा किया. आज जब समाज इनसे आरक्षण पर कुछ पूछता है और चंदे का हिसाब मॉंगता है तो ये समाज के लोगों पर ही आरोप लगाने लगते हैं. इनके चेहरे समाज में बेनकाब हो चुके हैं. 
वित्त मंत्री ने कहा कि जिन्होंने हरियाणा को दंगों की आग में झोंका था उनकी असलियत जनता के सामने है. दंगे के मामलों में कानून अपना काम कर रहा है और उन्हें पूरा भरोसा है कि इंसाफ जरूर होगा. वित्त मंत्री ने कहा उनका एकमात्र मकसद सर्वसमाज में भाईचारा प्रगाढ करना है और वे इसी कार्य में लगे हैं. पूरा हरियाणवी समाज इस काम में उनके साथ है और जो लोग समाजिक भाईचारा खराब करना चाहते हैं वह सिर्फ मुट्ठीभर लोग हैं जिनकी मानसिकता सिर्फ चंदा उगाही तक सीमित है.
उन्होंने कहा कि समाज को तोड़ने वाले राजकुमार सैनी हों या यशपाल मलिक दोनों को जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है. समाज के भाईचारे को कायम करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और किसी भी तरह के अवांछित तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता और सरकार दोनों मिलकर इस तरह के लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी.


बाकी समाचार