Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 21 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

केजरीवाल की सरकार है फेल, हरियाणा सरकार कर रही हैं बढ़िया काम : अनिल विज

केजरीवाल ने कहा था कि हरियाणा की खट्टर सरकार हर मोर्चे पर विफल सरकार है.

Kejriwal Government, Haryana Government, Manohar Lal, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

10 अगस्त 2018

नया हरियाणा

हरियाणा की खट्टर सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देकर दिल्ली सरकार से ट्रेनिंग का सुझाव देने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने फेल करार दिया है। विज ने कहा कि हरियाणा सरकार बढिया काम कर रही है केजरीवाल से वही आदमी ट्रेनिंग लेगा जिसने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या करनी हो। 

आम आदमी पार्टी की कांवड़ यात्रा के समापन समारोह में शामिल होने आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए सरकार को खासतौर से शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में फेल करार दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि हरियाणा सरकार को दिल्ली सरकार से सीखने की जरूरत है कि जनता की सेवा किस तरह की जाती है। यदि हरियाणा सरकार चाहे तो दिल्ली सरकार उन्हें सरकार चलाने की ट्रेनिंग मुफ्त में दे सकती है। केजरीवाल की इस बात पर अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कभी भी किसी भी फेल आदमी से कोई ट्रेनिंग नहीं लेता। केजरीवाल से वो ही ट्रेनिगं लेगा जिसने पेड़ पर लटककर आत्महत्या करनी हो। इन्होंने दिल्ली का बुरा हाल कर दिया है। दिल्ली का प्रशासन इनसे चल नहीं रहा। बात बात में ये लोग धरने और भूख हड़ताल कर रहे हैं। छोटे छोटे काम जैसे सीसीटीवी कैमरे तो ये लगा नहीं पा रहे। ऐसे आदमी से कौन ट्रेनिंग लेगा। 

केजरीवाल ने दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा के शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देने की सरकार से अपील की है जिस पर प्रतिकिर्या देते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम 50 लाख रुपए देते हैं और ये पहली बार हुआ है कि अंतिम संस्कार से पहले 50 लाख रुपये शहीद के परिवार के खातों में हमने जमा करवा दिए। नहीं तो पहले लोगों की चपलें घिस जाती थीं जो हमने खुद देखा है। 


बाकी समाचार