Web
Analytics Made Easy - StatCounter
Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 19 अप्रैल 2018

पहला पन्‍ना English देश वीडियो राजनीति अपना हरियाणा शख्सियत समाज और संस्कृति आपकी बात लोकप्रिय Faking Views समीक्षा

रोहित सरदाना ट्वीट मामला: पहले धमकियाँ मिली और अब सिर पर रखा एक करोड़ का ईनाम

जैसे एक तरफ रोहित सरदाना का विरोध हो रहा है वैसे ही देश भर में उनके पक्ष में भी लोग खड़े हो रहे हैं. फ़िल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के साथ ही राजनीति, मीडिया, खेल क्षेत्र की हस्तियाँ भी रोहित सरदाना के साथ हैं. माना जा रहा है की एक धर्म विशेष के लोग जिस तरह से उनके खिलाफ जहर उगल रहे हैं उससे रोहित की लोकप्रियता और बढ़ेगी.

रोहित सरदाना विवाद, रोहित सरदाना का ट्वीट, rohit sardana , naya haryana, नया हरियाणा

27 नवंबर 2017

नया हरियाणा

जब धमकियों और गालियों से मन नहीं भरा तो वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना के सिर पर एक करोड़ का इनाम रख दिया। एक मौलवी ने कहा कि जो भी व्यक्ति रोहित सरदाना का सिर काटकर लाएगा उसे 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। रोहित को लगातार मिल रही धमकियों के बावजूदपुलिस ने अभी तक कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की है जिससे कानून को मजाक समझने वाले लोगों के हौसले बढ़ रहे हैं. हैरानी  बात है की देश भर के लिबरल्स इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

सोशल मीडिया तेजी से वायरल विडियो में मौलवी कहते दिखाई दे रहे हैं कि, ‘जो कोई भी पत्रकार रोहित सरदाना का सिर काटकर लाएगा मैं उसे एक करोड़ इनाम दूंगा।’ मौलवी ने आगे कहा कि एक एंकर है ना रोहित सरदाना नाम से, उसने शहजादी की तोहीन की है। वो हमे गूंगा समझ रहा है। मौलवी ने ये बात सरदाना के एक ट्वीट को लेकर कही है। उन्होंने कहा कि हम खुमैनी के मानने वाले हैं। जैसे इमाम खुमैनी ने ऐलान किया था कि जो सलमान रुश्दी का सिर लाएगा उसे पैसे देंगे। वैसे ही आज मैं ये कह रहा हूं कि जो सरदाना का सिर लाएगा उसे मैं एक करोड़ दूंगा।

गौरतलब है कि 16 नवंबर को सरदाना ने पैगंबर मोहम्मद की पत्नी आएशा, बेटी फातिमा और जीसस क्राइस्ट की मां मेरी का नाम लेते हुए एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर देश के विभिन्न राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। सरदाना के खिलाफ कई शहरों में शिकायतें दर्ज हुई हैं। दरअसल ये ट्वीट फिल्म ‘एस. दुर्गा’ के संदर्भ में था, जिसका नाम पहले ‘सेक्सी दुर्गा’ था, लेकिन आपत्ति के बाद ‘एस. दुर्गा’ कर दिया गया। 

दूसरी और, जैसे रोहित का विरोध हो रहा है वैसे ही देश भर में उनके पक्ष में भी लोग खड़े हो रहे हैं. फ़िल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के साथ ही राजनीति, मीडिया, खेल क्षेत्र की हस्तियाँ भी रोहित सरदाना के साथ हैं. इन सभी ने उनके पक्ष में अपनी बात रखी है. रोहित बहुत लोकप्रिय पत्रकार हैं और उन्हें राष्ट्रवादी पत्रकार माना जाता है. यह भी उम्मीद लगाई जा रही है की एक धर्म विशेष के लोग जिस तरह से उनके खिलाफ जहर उगल रहे हैं उससे रोहित की लोकप्रियता और बढ़ेगी.


बाकी समाचार