Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा के किसानों का 8000 करोड़ का कर्जा माफ करे सरकार : अभय चौटाला

उन्होंने एसवाईएल को लेकर हरियाणा बंद को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संबंधोति किया.

abhay singh chautala, naya haryana, नया हरियाणा

8 अगस्त 2018

नया हरियाणा

इनेलो नेता अभय चौटाला कुरुक्षेत्र इनेलो बसपा संयुक्त कार्यकर्ता जिला सम्मेलन में पहुंचे. जहाँ उन्होंने आगामी SYL मुद्दे पर 18 अगस्त के हरियाणा बंद को सफल करने के लिए कार्यकर्ताओं से दिन-रात एक करने का आह्वान किया. वहीं सम्मलेन में  इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा बसपा प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापत सहित अनेक नेता भी उपस्थित थे. 
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि हरियाणा प्रदेश के किसानों पर महज 8000 करोड का कर्जा है लेकिन जब किसानों के कर्जा  माफी की बात आती है तो सरकार अपने वादों से पीछे हट जाती है. नीरव मोदी 20,000 करोड़ तो विजय माल्या 10000 करोड़ लेकर फुर्र  हो जाते हैं. अंबानी अडानी के एक लाख करोड़ तक के कर्ज माफ हो जाते हैं. लेकिन किसानों के कर्ज की माफी पर किसी का कोई ध्यान नहीं है.
 उन्होंने कहा कि इनेलो सत्तारूढ़ होने पर कर्ज माफ़ी के साथ-साथ  गरीब की बेटी जरूरतमंद की बेटी को ₹500000 कन्यादान देगी. हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाएगी और 15000 बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. बिजली के दाम 5 रुपये प्रति यूनिट किए जाएंगे. जिससे वर्तमान दर लगभग आधी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन पचीस सौ रुपये मासिक की जाएगी. कांग्रेस को कोसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में बहुत से मुख्यमंत्री के दावेदार हैं. उन्होंने SYL मुद्दे पर 18 अगस्त के बंद को सफल करने के लिए कार्यकर्ताओं से दिन-रात एक करने का आह्वान किया उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सफल बंद से सरकार की चूले हिल जाएँगी. 
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रदेश में भाजपा का सिंहासन डोल रहा है. सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है. जनता से किया गया हर वायदा जुमला  साबित हुआ है और प्रदेश के हर वर्ग में हाहाकार मचा है और जनता चुनाव का इंतजार कर रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने का आह्वान किया.
 


बाकी समाचार