Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 22 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अभय चौटाला ने पत्रकार को धमकाया, अनिल विज ने इसे बताया इनेलो का कल्चर

परिवार में चल रही खींचतान पर सवाल करने पर पत्रकार को धमकाया.

Abhay Chautala, Anil Vij, Randeep Surjevala, naya haryana, नया हरियाणा

7 अगस्त 2018



नया हरियाणा

अभय चौटाला द्वारा करनाल में मीडिया कर्मी को धमकाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जिस पर हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज ने इस की जमकर निंदा की और लोगों को धमकाना इनेलो का कल्चर बता दिया।  विज ने कहा की मीडिया प्रजातंत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा है. अभय चौटाला खिन्न हैं लेकिन वह अपनी खिन्नता पत्रकारों पर उजागर न करें।  

गौरतलब है कि पिछले काफी महीनों से इनेलो सांसद दुष्यन्त चौटाला व अभय सिंह चौटाला के बीच चल रही कथित खींचतान पर काफी खबरें व कई राजनेताओं के बयान सामने आए थे. जिस पर बीते रोज काँग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला ने भी कह डाला कि इनेलो के चाचा भतीजे में जूतमपैजार  है. सुरजेवाला के इस ब्यान पर जब नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला से करनाल में आज पत्रकारों ने सवाल किया तो साहब भड़क गए और उलटे मीडिया कर्मी को ही धमका डाला और फिर गुस्से में माइक पटक के चल दिए।  

 अभय चौटाला के मुद्दे पर जब हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज से बात की गई तो उन्होंने अभय  द्वारा मीडिया कर्मी को धमकाए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी.  विज ने कहा की ये कल्चर है इनेलो का यह इसी स्टाइल में  बात करते हैं , विधानसभा में भी अक्सर ये ऐसे ही बात करते हैं और बाहर भी , ये उनका कल्चर है और  ये पूरा हरियाणा जानता है।  विज ने कहा की मीडिया प्रजातंत्र का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके प्रति सम्मान जनक भाषा का प्रयोग किया जाना चाहिए।  अभय चौटाला खिन्न हैं लेकिन ये खिन्नता पत्रकारों पर उजागर नहीं करनी चाहिए।    


बाकी समाचार