Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 21 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस को अपनी पार्टी का नाम सपना पार्टी रख लेना चाहिए : अनिल विज

अनिल विज ने दीपेंद्र हुड्डा और अशोक तंवर दोनों को आड़े हाथों लिया है.

Anil Vij, Randeep Surjewala, Ashok Tanwar, Deepender Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

7 अगस्त 2018

नया हरियाणा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा दिए ब्यान कि कांग्रेस हरियाणा में 2009 का इतिहास दोहराने जा रही है जब कांग्रेस ने 67 सीटे जीती थी। भाजपा को उसी की पुरानी सीटों पर समेट देंगे ! इस पर अनिल विज ने आज कांग्रेसी नेताओं को कांग्रेस का नाम ही बदलने की सलाह दे डाली और कहा कि कांग्रेस सपने बहुत देखती है। इसीलिए कांग्रेस को "सपना" पार्टी  नाम रख लेना चाहिए ! 

हरियाणा सरकार में अनिल विज ही ऐसे मंत्री है जो विपक्षी पार्टियों को उनके जवाब उन्ही के अंदाज़ में देते है ! अशोक तंवर द्वारा हरियाणा में फिर से 67 सीटे जीतने के ब्यान पर आज  हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने करारा जवाब देते हुए कहा कि कांगेस पार्टी सपने बहुत ज्यादा देखती है इसीलिए कांग्रेस को अपनी पार्टी का नाम बदलकर "सपना"पार्टी रख लेना चाहिए ! विज ने कहा कि कांग्रेस सपनो पर ही जिन्दा है,कांग्रेस ने बार-बार हर प्रदेश के बारे में कहा कि वे जीतेंगे लेकिन लोगो ने इन्हें दिखा दिया और अब भी लोग इन्हें धरती चटाने के लिए तैयार बैठे है ! 

रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा दिए ब्यान कि भाजपा राज में पहली बार पक्के कर्मचारियों को कच्चे होते देखा है इस पर विज ने दीपेन्द्र पर तंज कसते हुए कहा की दीपेन्द्र हुड्डा सांसद है और शायद पढ़े-लिखे भी है उनको पता होना चाहिए की ये सब सरकार ने नहीं किया कोर्ट ने किया है और कोर्ट के फैसले पर टिपण्णी नहीं करनी चाहिए !

कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिए ब्यान कि कांग्रेस सरकार आने पर भूमिहीन, ,दलित ,वाल्मीकि, हरिजन ,बैकवर्ड छोटे किसानो के एक लाख रुपये तक के कर्ज़ माफ़ किये जायेगे इस पर विज ने सुरजेवाला को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि घोषनाए करनी है वही ये कर रहे है ! विज ने कहा कि घोषनाए कर दो कि वे सोने की सड़के बनवायेंगे,एक करोड़ पेंशन लगायेंगे ! विज ने कहा कि पहले कांग्रेस इकठ्ठा तो हो जाए अभी तो कई धडो में बंटी हुई है जब इनकी सरकार ही नहीं आणि क्योंकि धडो की कभी सरकार नहीं आणि !

कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि जब नौकरियां ही नहीं है तो आरक्षण का क्या लाभ इस पर विज ने राहुल से ही सवाल पूछते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने विचार बताये कि आरक्षण देना चाहिए या नहीं जबकी भाजपा सरकार ने तो अपना ओबीसी को भी सविंधानिक दर्जा दे दिया ! उनकी सरकार ने तो स्पष्ट कर दिया अगर राहुल गांधी को कुछ संशय है तो वे बताये !


बाकी समाचार