Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रामबिलास शर्मा के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो : अभय सिंह चौटाला

आज पंचकूला में कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद सरकार को लेकर बयान दिए.

Ram Bilas Sharma, panchkula case, baba ramrahim,  sedition, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

7 अगस्त 2018



नया हरियाणा

पंचकूला पहुंचे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौ अभय सिंह चौटाला ने आगामी 18 अगस्त को SYL को लेकर कार्यकर्ताओं से मीटिंग की. 18 अगस्त को इनेलो ने हरियाणा बंद का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि जहां हम एक ओर 18 अगस्त को हरियाणा बंद करेंगे वहीं दूसरी ओर विधानसभा में हरियाणा की भाजपा सरकार को जवाब देने पड़ेंगे।

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर  NRC मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए कहा मनोहर लाल खट्टर को आदत पड़ी हुई है हर बात में अड़ंगा डालने की। जिस चीज़ का हमारे प्रदेश से कोई संबंध नहीं है। जिस प्रदेश का दूर-दूर तक वास्ता नहीं है इस मामले में। लेकिन मनोहर लाल खट्टर ये सोचकर की कहीं मैं पीछे न रह जाऊं और मोदी जी की नाराजगी से बचने के लिए ये बयानबाज़ी कर रहे हैं। मोदी जी को राज़ी करें वें अच्छी बात है लेकिन जनता को इस किस्म की छोटी बातों से नाराज़ करने का काम कर रहे हैं।
पंचकूला हिंसा मामले में अभय चौटाला ने डेरा समर्थकों को बेकसूर बताकर सरकार को घेरते हुए कहा कि किस तरह से पंचकूला में तांडव हुआ। डेरा समर्थकों को मेहमान कहकर पंचकूला में बुलाया गया और बाद में उन पर गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतारा गया। हम सरकार बदलने के बाद इस हत्याकांड में गोली चलाने वाले आदेशों को जारी करने वालों के खिलाफ इन्क्वायरी करेंगे और कार्यवाई करेंगे। पहले डेरा समर्थकों को मर्डर करने का काम किया। फिर देशद्रोह की धारा के तहत मुकद्दमे दर्ज करने का काम किया। और अब किस तरह से कोर्ट में पूर्ण रूप से सबूत पेश करने में नाकाम हैं। हम तो पहले से कहते थे कि डेरा समर्थक झूठे फंसाएं जा रहे हैं। अब वो कोर्ट से बरी हो रहे हैं। और पूरे देश में सरकार की किरकिरी हो रही है। 
उन्होंने कहा कि देशद्रोह का मुकद्दमा अगर दर्ज करना है तो रामबिलास शर्मा के खिलाफ करो। जिसने डेरा समर्थकों को निमंत्रण देकर पंचकूला बुलाया था। जींद में हुई अमित शाह की रैली पर कसा तंज। कहा कहीं हेलमेट, कहीं टी शर्ट तो कहीं पेट्रोल व डीज़ल का लालच देकर लोगों को रैलियों में बुलाया जाता है।
सतलुज यमुना लिंक नहर पानी हरियाणा में लाने के लिए होने वाले बंद को लेकर जिला पंचकूला के इनैलो व बसपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ली मीटिंग। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार अरोड़ा, बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती व इनैलो व बसपा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
 


बाकी समाचार