Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाईचारा कावड़ यात्रा रोकने पर आम आदमी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुआ जमकर हंगामा

नवीन जयहिंद हरिद्वार से भाईचारा कावड़ लेकर पानीपत पहुंचे थे.

BHAICHARA Kawad Yatra, naveen jaihind, aap, naya haryana, नया हरियाणा

7 अगस्त 2018

नया हरियाणा

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद हरिद्वार से भाईचारा कावड़ यात्रा लेकर आ रहे हैं। आज पानीपत में उनकी कावड़ यात्रा को पुलिस ने रोक लिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। नवीन जयहिंद ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार के आदेश पर उनका काफिला रोका गया। वही पुलिस का कहना है कि उन्होंने रूटीन चेकिंग के लिए नवीन जयहिंद का काफिला रोका था।

 नवीन जयहिंद हरिद्वार से भाई चारा कावड़ यात्रा लेकर आ रहे है जिसे आज पानीपत में रोका गया। जिसके बाद पुलिस के साथ जमकर बहस हुई और आप कार्यकर्ताओ ने जमकर पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ओर सड़क पर धरना दे दिया। नवीन जयहिंद ने कहा कि बीजेपी सरकार के इशारे पर पुलिया ने उनकी कावड़ यात्रा को रोका है और समय आने पर हरियाणा से बीजेपी का सफाया कर दिया जाएगा।

वही पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद आप कार्यकर्ताओ को शांत करवाया ओर कावड़ यात्रा को आगे जाने दिया। पुलिस डीएसपी जगदीप दून ने कहा कि उन्होंने सिर्फ रूटीन चेकिंग के लिए रोका था जिस पर आप कार्यकर्ताओ ने हंगामा शुरू किया।


बाकी समाचार