Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 28 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भूत भगाने की आड़ में बाबा ने किया रेप

बाबाओं को लेकर इस तरह की घटनाओं की बाढ़ आ गयी है।

Rape case, jind, rajsthan, naya haryana, नया हरियाणा

4 अगस्त 2018



नया हरियाणा

राजस्थान पुलिस ने जींद के एक बाबा पर भूत प्रेत निकालने के नाम पर एक महिला से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है।

राजस्थान पुलिस आरोपी बाबा की तलाश में जींद पहुंची थी। बाबा के हनुमान जी के मंदिर में  छापेमारी की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

राजस्थान पुलिस का कहना है कि बाबा को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। हरियाणा के इलावा राजस्थान में भी छापेमारी की  जा रही है।

राजस्थान पुलिस का कहना है कि इस बाबा पर भूत प्रेत निकालने के नाम पर एक महिला से बलात्कार करने का आरोप है। उनका कहना है कि यह महिला जींद में बाबा के सम्पर्क में आयी, बाबा ने उसका भुत प्रेत निकालने के लिए उसके साथ राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी चलने को कहा।

18 जून को बाबा उसको उसके पति के संग मेहंदीपुर बालाजी ले गया। यहाँ एक धर्मशाला के कमरे में पहुंचकर बाबा ने कहा की तुम दोनों आँखों पर पटी बांध उसके सामने सेक्स करो। भूत का साया हट जायेगा। इसी दौरान मौका देख कर बाबा ने इस महिला के साथ रेप किया।

जींद आकर इस दम्पति ने पुलिस में शिकायत दी। जींद पुलिस ने इस मामले में जीरो एफ आई आर दर्ज की और उसे राजस्थान पुलिस को भेजा दिया। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए राजस्थान पुलिस जींद पहुंची।

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भी इस मामले में कड़ा संज्ञान लिया है और जींद हेड क्वार्टर डीएसपी को इस मामले में सही कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

उन्होंने कहा कि यह मामला काफी समय पहले से दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी न होना ये जांच का विषय है और इसके लिए डीएसपी की ड्यूटी लगा दी गई है।  

तस्वीर प्रतीकात्मक है जिसे गूगल से लिया गया है।

Tags:

बाकी समाचार