Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुख्यमंत्री कराए अनिल विज को मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती : जयहिंद

भाईचारा-कावड़ यात्रा पहुंची राजधानी चंडीगढ़.

Chief Minister Manohar Lal, Anil Vij, Naveen Jai Hind, naya haryana, नया हरियाणा

3 अगस्त 2018

नया हरियाणा

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में कांवड़ यात्रा निकालकर प्रदेश भाजपा के सभी मंत्रियों को गंगाजल देने का ऐलान किया है। कांवड़ यात्रा के दौरान आज यहां पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा की वर्तमान भाजपा सरकार ने पिछले चार साल के दौरान प्रदेश में जातिवाद बढ़ावा देते हुए भाईचारे को बर्बाद करने का काम किया है। भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हरियाणा में छत्तीस बिरादरी की एकता समाप्त हो गई है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा जब जातिवाद के नाम पर दंगे हो रहे थे और कांग्रेस,भाजपा व इनेलो (इनेलो) के नेता राजनीतिक रोटियां सेकने का काम कर रहे थे उस समय भी आम आदमी पार्टी ने रोहतक से मेरी जाति हिंदुस्तानी कार्यक्रम चलाकर प्रदेश में भाईचारा कायम करने का प्रयास किया है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि राजनीति से हटकर आप ने छत्तीस बिरादरी की भाईचारा कांवड़ यात्रा शुरू की है। जिसके माध्यम से प्रदेश के लोगों को भाईचारा मजबूत करने का संदेश दिया है। उन्होंने बताया कि इस यात्रा के दौरान प्रदेश में सभी जातियों के लोगों एकजुटता के साथ प्रदेश के कल्याण हेतु कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया है। उन्होंने बताया कि भाईचारा कांवड़ यात्रा का समापन 9 अगस्त को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय स्थित राज्यस्तरीय शहीद व स्वतंत्रता सेनानी स्मारक पर होगा। 

नवीन जयहिंद ने विज द्वारा दिए बयान पर कि आप वालों को गंगा में डूब मरना चाहिए पर पलटवार करते हुए कहा कि हम मरने-मारने की बात तो नही करेंगे लेकिन  मुख्यमंत्री उनका इलाज मेंटल होस्पिटल में भर्ती करवाए या फिर आगरा में इनका इलाज करवाए | जयहिंद ने कहा कि हम इनके अच्छे स्वास्थ्य की गंगा मैया से इनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते है  व इनको गंगा-जल भेंट करेंगे ताकि उनको कुछ सद्बुद्धि आये |
 


बाकी समाचार