Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भूपेंद्र हुड्डा का आने वाला समय तिहाड़ जेल में कटेगा : कृष्ण बेदी

उन्होंने कहा कि हुड्डा के खिलाफ जो सीबीआई जांच चल रही है और कोर्ट में कार्यवाही बढ़ रही है उसमें साफ है.

Bhupendra Hooda, Minister of State, Krishna Bedi, naya haryana, नया हरियाणा

3 अगस्त 2018

नया हरियाणा

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने आज बयान देते हुए कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को सीएम मनोहर लाल के नाम का फ़ोबिया हो गया है. हुड्डा को दिन और रात कुर्सी नज़र आती हैं. बेदी ने कहा भूपेंद्र हुड्डा का आने वाला समय तिहाड़ जेल में कटेगा.

उन्होंने कहा कि हुड्डा के खिलाफ जो सीबीआई जांच चल रही है और कोर्ट में कार्यवाही बढ़ रही है उसमें साफ है. कांग्रेस में आपस मे जूतम-पैजार है. कांग्रेस नेताओं की पगड़ी की लड़ाई सभी के सामने जगजाहिर हुई और प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ मारपीट की गई.
बेदी ने कहा पगड़ियों के विवाद के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पगड़ियों प्रचलन को बंद करने  के लिए कहना पड़ा है. कांग्रेस में नेताओं के बीच आपसी प्रतिस्पर्धा चल रही है और होड़ मची हुई है. राहुल गांधी के सामने अपना-अपना प्रदर्शन करना पड़ता है. कांग्रेस के हुडा और तंवर गुट के अलग अलग प्रवक्ता टीवी डिबेट पर लड़ते हैं.
बेदी ने कहा 2024 तक कांग्रेस अपनी पगड़ी की सेटिंग करती  रहें कोई उनकी सुनने वाला भी नहीं है. गौ- संरक्षण और संवर्धन बिल को सख्ती से लागू किया जा रहा है. बेदी ने कहा गौ- सेवा के लिए बजट भी बढ़ाया है.  गौ- संरक्षण और संवर्धन में परेशानी भी लेकिन हम कोशिश कर रहें है.
 


बाकी समाचार