Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनसो के बैनर पर नहीं लगाई अभय सिंह चौटाला की फोटू

चाचा शिवपाल की भी पहले-पहल फोटो ही हटाई गई थी.

inso, naya haryana, नया हरियाणा

1 अगस्त 2018

नया हरियाणा

यूपी की राजनीति में जो बवाल सपा पार्टी के भीतर जनता देख चुकी है. उसी से मिलती जुलते हालात आजकल हरियाणा की राजनीति में इनेलो पार्टी के भीतर देखने को मिल रहे हैं. सपा में चाचा शिवपाल यादव पार्टी से पहले पोस्टरों से गायब होने शुरू हुए थे. यही हालात हरियाणा में इनेलो में अभय सिंह चौटाला के हो रहे हैं. इनेलो पार्टी की छात्र विंग इनसो के बैनरों से अभय सिंह चौटाला की फोटो गायब है. जिसको लेकर हरियाणा की राजनीति में सुगबुगाहट शुरू हो गई है.
सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तंज कसे जा रहे हैं. इनसो कार्यकर्ताओं से लेकर इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला के फेसबुक पेज पर लगे बैनर में भी अभय सिंह चौटाला की फोटो नहीं है. दूसरी तरफ दिग्विजय चौटाला ने अपने फेसबुक लाइव में भी अभय सिंह चौटाला का एक बार भी नाम नहीं लिया, बल्कि यहां तक कहा कि कुछ लोग फोन करके उनके प्रोग्राम को फेल करवाना चाहते हैं. पता नहीं दिग्विजय चौटाला का यह इशारा चाचा की तरफ था या सरकार की तरफ.
दिग्विजय चौटाला के फेसबुक पर पेज पर लगा बैनर

<?= inso; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

चाचा-भतीजों के बीच उलझी इनेलो की राजनीति में सबसे बड़ी परेशानी कार्यकर्ताओं को उठानी पड़ रही है. कुछ पार्टी वर्कर दोनों तरफ हाथ रखे हुए हैं, ताकि जिसको भी सत्ता मिले, उसके साथ खड़े होने में परेशानी न हो. परेशानी का सामना उन्हें करना पड़ सकता है जो किसी एक नेता का पल्लू पकड़े हुए हैं. उनके राजनीतिक भविष्य पर ग्रहण लगने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता.
इनेलो कार्यकर्ताओं की दुविधा को दर्शाता 
<?= inso; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

अभय सिंह चौटाला के पक्ष में अपने विचार रखते पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता
<?= inso; ?>, naya haryana, नया हरियाणा
 
 


बाकी समाचार