Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 20 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा-तंवर बताएं, कांग्रेस में कौन बेच रहा है टिकट : राजीव जैन

पहली बार किसी राजनीतिक दल के नेताओं ने अपनी ही पार्टी में टिकट बिकने पर सार्वजनिक तौर पर बयान दिया है

Bhupendra Hooda, Ashok Tanwar, Rajiv Jain, naya haryana, नया हरियाणा

1 अगस्त 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के बयानों पर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि आखिर कांग्रेस में टिकटें कौन बेच रहा है। यहां जारी प्रेस बयान में जैन ने कहा कि कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने सार्वजनिक तौर पर बयान दिए हैं। सबसे पहले हुड्डा ने टोहाना में कहा था कि कांग्रेस में टिकट बिकने नहीं दूंगा। इसके बाद तंवर ने भी यही बात कलानौर में जनसभा के दौरान उठाई।मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने दोनों नेताओं के इस बयान पर सवाल उठाया है कि आखिर कांग्रेस में टिकटें बेच कौन रहा है। उन्होंने कहा कि कहीं यह दोनों नेता पार्टी नेतृत्व की ओर इशारा तो नहीं कर रहे हैं। प्रदेश की जनता भी यह जानना चाहती है कि आखिर कांग्रेस पार्टी के टिकट कौन और कितने में बेच रहा है। राजीव जैन ने कहा कि कांग्रेस के यह दोनों नेता अगर इसका खुलासा नहीं करते तो खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सच्चाई के बारे में जनता को अवगत कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में यह बड़ा और गंभीर मामला है।

 पहली बार किसी राजनीतिक दल के नेताओं ने अपनी ही पार्टी में टिकट बिकने पर सार्वजनिक तौर पर बयान दिया है और चिंता जताई है। ऐसे में इससे पर्दा उठना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जनता को यह पता होना चाहिए कि जिस राजनीतिक दल पर दशकों भरोसा किया है, उसमें टिकट बेचकर उम्मीदवार उतारने का खेल कब से चल रहा है और इसके लिए कितनी राशि चुकाई जा रही है। इस खेल में हरियाणा के और पार्टी आलाकमान के कौन-कौन लोग शामिल हैं।


बाकी समाचार