Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 22 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इनेलो के आधे नेता जेल में हैं और बाकी बचे हुए जाने वाले हैं : राजकुमार सैनी

राजकुमार सैनी सितंबर में अपनी नई पार्टी की घोषणा करने वाले हैं.

Rajkumar Saini, Om Prakash Chautala, Ajay Chautala, Abhay Singh Chautala, SYL,  राजकुमार सैनी, ओमप्रकाश चौटाला, अजय चौटाला, अभय सिंह चौटाला, एसवाईएल, लोकतंत्र सुरक्षा मंच, naya haryana, नया हरियाणा

31 जुलाई 2018



नया हरियाणा

करनाल पहुंचे सांसद राजकुमार सैनी पानीपत में दो सितंबर को नई पार्टी की घोषणा करेंगे और रेली का कार्यकर्ताओं को  न्योता दिया।  राजकुमार सैनी ने कहा  की उसने बीजेपी को छोड़ दिया है इस लिए मैं घूम रहा हूँ।    
 राजकुमार सैनी ने कहा उनके पास जाट बिरादरी का कोई भी नेता टिकट मांगने नहीं आया और ना ही वह कोई जाट या 35 बिरादरी को आमने सामने करना चाहते हैं। मैंने किसी का विरोध नहीं किया बल्कि सभी के लिए सौ प्रतिशत आरक्षण की बात कर रहा हूँ। मैंने कभी किसी जाति  का नाम नहीं लिया। 
 राज कुमार सैनी ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि एसवाईएल  का मुद्दा  सुप्रीम कोर्ट में है। यह सिर्फ राजनीति को जिन्दा रखने का एजेंडा है। राजकुमार सैनी ने कहा कि जो परिवार भ्रष्टाचार की बात करता है, उस पर राजनीती करता है, उनका आधा परिवार जेल में पड़ा है और बाकी जेल जाने वाले हैं। 
राजकुमार सैनी ने कहा कि वह सभी बिरादरी के साथ हैं। उनकी नई पार्टी में  कोई भी पुराना  राजनीतिक  आदमी  नहीं होगा,  जो  पहले ही दल दल  में फसे हुए हैं उनको नहीं लिया जायेगा। राजकुमार सैनी ने  कहा कि वह नई  टीम तैयार कर रहे हैं जो कि 2 सितंबर को पानीपत में बनाई जाएगी।  उसके लिए वह करनाल पहुंचे हैं।

राजकुमार सैनी जाट आरक्षण आंदोलन के समय जाटों पर उलटी सीधी टिप्पणियां करने के कारण विवादों के घेरे में रहे हैं। अब जब उन्हें भाजपा में अपना भविष्य खतरे में नजर आ रहा था तो उन्होंने नई पार्टी बनाने की घोषणा की है। जाट आंदोलन का नेतृत्व करने वालों ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे कि राजकुमार सैनी के माध्यम से भाजपा ने हरियाणा में जाट और गैर जाट के बीच खाई खोदने का काम किया था। 
 


बाकी समाचार