Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 21 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ठगपाल और चंदाचोरों के झांसे में नहीं आएगा समाज: कैप्टन अभिमन्यु

यशपाल मलिक हरियाणा में लगातार अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं.

Captain Abhimanyu, Yashpal Malik, Thagpal, Chandachor, Enemy of Brotherhood, कैप्टन अभिमन्यु, यशपाल मलिक, ठगपाल, चंदाचोर, भाईचारे का दुश्मन , naya haryana, नया हरियाणा

30 जुलाई 2018

नया हरियाणा

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु रविवार को हलका नारनौंद में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचे। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु सुबह नारनौंद की अनाज मंडी के सामने स्थित दादा देवराज धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। जहां उन्होंने ईट भट्ठा मालिकों के कार्यक्रम में शिरकत की। इसके पश्चात उन्होंने गांव राजपुरा में राजकीय पशु औषधालय की आधारशिला रखी। वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने ईंट भट्ठा मालिकों के सम्मेलन में संबोधित करते हुए कहा कि भट्ठा मालिकों की समस्याओं का बीजेपी ने समाधान किया है,आगे भी कोई समस्या नहीं आने देंगें। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा नारनौंद में अब विकास की धारा बहने लगी है। पिछले 4 सालों में 40 सालों से भी ज्यादा विकास हुआ है।
हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने यशपाल मलिक द्वारा दिए गए एक बयान के संंबंध में कहा कि वे ठगपाल और चंदाचोर के बहकावे में आने वाले व्यक्ति नहीं है। जो लोग युवाओं की लाशों पर चंदा एकत्रित करके भागने का काम करते हैं और जिनसे चंदे की राशि का हिसाब किताब कई संगठन मांग रहे हैं, ऐसे लोगों के अनर्गल बयानबाजी पर वे कुछ भी कहना उचित नहीं समझते हैं।
यह बात उन्होंने नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में आयोजित अभिनंदन समारोह उपरांत एक पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि ये नेता बाहर से आकर हरियाणा प्रदेश के लोगों को भडकाकर यहां का भाईचारा खराब करके अपना उल्लू सिधा कर रहे हैं। उन्होंने मां का दूध पीने से संबंधी ब्यान पर कहा कि शायद यह नहीं पता कि मेरी माता कंडेला खाप की शेरनी है, जिसने अपने 6 पुत्रों में से तीन पुत्रों को देश की सेवा करने के लिए फौज में भेजा था। ये लोग न सिर्फ प्रदेश के बल्कि पूरी कौम के दुश्मन है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि यदि कोई राजनैतिक व्यक्ति नारनौंद क्षेत्र में आकर जनसभा करता है, तो वे उसका किसी भी सूरतेहाल में विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात जनता के समक्ष रखने का अधिकार है और वे इस अधिकार का सम्मान करते हैं। जो लोग किसी दूसरे नेता की जनसभा में हुटिंग करते हैं, वह उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है।
 


बाकी समाचार