Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जनक्रांति के नाम पर जनभ्रांति फैला रहे हैं भूपेंद्र हुड्डा : सुभाष बराला

सुभाष बराला ने अशोक तंवर और अभय चौटाला पर भी निशाना साधा.

Subhash Barla, Bhupinder Singh Hooda, Abhay Singh Chautala, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

27 जुलाई 2018

नया हरियाणा

प्रदेश भाजपा महामंत्रियों की दिल्ली में प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट भी मौजूद रहे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि 7-8 जुलाई को फरीदाबाद में हुई भाजपा बैठक के निर्णयों की समीक्षा की गई है. भाजपा द्वारा चलाए गए जनसम्पर्क अभियान पर भी चर्चा हुई. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा बीते दिनों में जो सभी जिलों में बैठक की गई उनकी समीक्षा हुई.
पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा सत्ता आने पर दो दिनों में समस्यायों के निवारण के दावे पर सुभाष बराला ने कहा कि दो दिनों में व्यवस्था सुधारने का दावा करने वाले हुड्डा दो बार लगातार सीएम रहे, तब उन्होंने क्या किया? हुड्डा के कार्यकाल में अधिकतर क्षेत्रो में छह घन्टे बिजली मिलती थी. हमारे कार्यकाल में पांच जिलों में 24 घण्टे बिजली मिल रही है बाकी जगह पर भी बिजली में सुधार हुआ है. भूपेंदर हुड्डा को प्रदेश की जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं है. हुड्डा की केवल हवाई ब्यानबाजी होती है. जनक्रांति के नाम पर हुड्डा जनभ्रांति यात्रा कर जनभ्रांति फैला रहे हैं.
गुरुग्राम में सिलोखरा के ग्रामीणों के धरने को अशोक तंवर के समर्थन पर सुभाष बराला का ने कहा कि जिस जमीन पर कार्यालय बन रहा है उस पर कोई विवाद नहीं है. हुडा विभाग ने जिस जमीन का विज्ञापन निकाला था उस जमीन पर भाजपा कार्यालय बना रही है. सिलोखरा के ग्रामीण सरकार व प्रशासन से बात करे इसका समाधान होगा. भाजपा का इस विवाद से कंही कोई लेना देना नहीं है. पारदर्शी तरीको से भाजपा कार्यालयों के निर्माण हो रहे हैं. अशोक तंवर को हमारे कार्यालय से नहीं खुद की पार्टी के नेताओं द्वारा हो रहे आक्रमणों से दिक्कत है.
उन्होंने कहा कि भूपेंदर हुड्डा कह रहे हैं हरियाणा में कांग्रेस की टिकट नहीं बिकने देंगे, तंवर की असली समस्या यही है. कांग्रेस पार्टी की हकीकत भूपेंदर हुड्डा ने बयाँ कर दी है. अशोक तंवर भाजपा की चिंता करने की बजाए हुड्डा के बयानों का जवाब दें. हुड्डा जो कह रहे है तो तंवर बताए कांग्रेस की टिकट कौन बेच रहा है और कौन कितने में खरीद रहा है. कांग्रेस में कितने पैसों में टिकटो की बोली लगती है तंवर स्पष्ट करें. दो बार के सीएम हुड्डा इतनी बड़ी बात कर रहे हैं तो ये छोटी बात नही तंवर को जवाब देना चाहिए. 
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला द्वारा सुभाष बराला पर की गई टिपण्णी पर  सुभाष बराला ने चौटाला को नसीहत दी है कि अभय चौटाला बहुत से नेताओं के खिलाफ इस तरह की गलत ब्यानबाजी करते हैं. अभय चौटाला नेता प्रतिपक्ष है उन्हें मर्यादा में रहकर बोलना चाहिए. इतने बड़े पद पर रहकर इस तरह की अमर्यादित भाषा से उनकी गरिमा नहीं बढ़ेगी. अभय चौटाला कोई ऐसे स्थान में नहीं है कि वो कुछ कहे और लोग उनकी बात पर ध्यान ना दें. अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए.
 


बाकी समाचार