Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 27 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अभय सिंह चौटाला को उनका परिवार गंभीरता से नहीं लेता : कृष्ण बेदी

सुभाष बराला के नहर में नहाने वाले वीडियो को लेकर बयानबाजी शुरू हुई थी.

Abhay Singh Chautala, Subhash Barla, Krishna Bedi, naya haryana, नया हरियाणा

26 जुलाई 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के लगभग सभी जिलों में बारिश हो रही है तो राजनीतिक दलों के नेता बारिश के मौसम में अपने बयानों के जरिए राजनीति में गर्माहट पैदा कर रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने कई दिन पहले बाखड़ा नहर में तरैते हुए अपनी वीडियो पोस्ट की थी. जिस पर विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने तीखी और अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा था कि शुक्र करो उसके मरने का वीडियो नहीं आया है. अभय सिंह ने कहा एक जिम्मेवार व्यक्ति को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए.
 हरियाणा भाजपा सरकार के समाज कल्याण मंत्री कृष्ण बेदी ने अभय चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा है कि हरियाणा का दुर्भाग्य है कि अभय चौटाला नेता विपक्ष है. अभय सिंह का परिवार उन्हें गम्भीरता से नहीं लेता तो आप क्यों ले रहे हो है. जब विधानसभा सत्र का समय आता है तो वो भाग जाते हैं. अपने परिवार के झगड़े से नहीं निपट पा रही है इनेलो. कृष्ण बेदी अपरोक्ष रूप से अभय सिंह और दुष्यंत चौटाला के बीच चल रही मीडिया खबरों को हवा देने का काम कर रहे थे. इन खबरों में अक्सर इनेलो पार्टी की दावेदारी को लेकर चल रही खींचतान खबरें चलती रहती हैं. कुलदीप श्योराण ने अपने खरी-खरी पेज पर अभय सिंह और दुष्यंत चौटाला के बीच तुलना करते हुए दुष्यंत चौटाला को अभय सिंह से पॉपुलर नेता घोषित किया था.

गौरतलब है कि इससे पहले अभय सिंह चौटाला सुभाष बराला को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने जाट आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि सुभाष बराला में पता नहीं किस का खून है. उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर ये कहा था कि सुभाष बराला में जाटों का खून नहीं है. 
 


बाकी समाचार